scriptबीरभूम में दुष्कर्म के बाद किशोरी की हत्या | Minor girl raped and murdered in west bengal' birbhoom | Patrika News
कोलकाता

बीरभूम में दुष्कर्म के बाद किशोरी की हत्या

हवस की भूख मिटाने के बाद नौवीं कक्षा की छात्रा के मुंह में तेजाब उड़ेल कर हत्या की गई है।

कोलकाताJul 13, 2018 / 07:58 pm

Ashutosh Kumar Singh

kolkata west bengal

बीरभूम में दुष्कर्म के बाद किशोरी की हत्या

– मुंह में तेजाब उड़ेल कर मार डाले

– पुलिस में एफआईआर दर्ज, जांच शुरू

कोलकाता
बीरभूम जिले के मल्लारपुर इलाके में दुष्कर्म के बाद नृशंस ढंग से किशोरी की हत्या की सननीखेज घटना सामने आई है। हवस की भूख मिटाने के बाद नौवीं कक्षा की छात्रा के मुंह में तेजाब उड़ेल कर हत्या की गई है। घटना के संबंध में पुलिस में मामला दर्ज कराया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। पूछताछ के लिए पुलिस ने दो महिलाओं समेत तीन जने को हिरासत में लिया है। घटना को लेकर इलाके के लोगों में भारी गुस्सा है। लोगों ने आरोपियों को कड़ी सजा देने की मांग की है। स्थानीय सूत्रों के अनुसार घटना गुरुवार की है। पिता की मौत के बाद किशोरी मां के साथ मिलकर चाय की दुकान चलाती थी। गुरुवार को मां के दुकान पर आने के बाद वह नहाने के लिए घर गई थी। कुछ घंटे बाद पड़ोस के लोगों ने उसकी मां को खबर दी कि किशोरी घर में अचेत हालत में पड़ी हुई है। खबर पाकर मां पहुंची तो देखा वह अद्र्धनग्र हालत में पड़ी हुई है। मुंह जला हुआ है। आनन-फानन में उसे अस्पताल ले गए। डॉक्टरों ने उसे बर्दवान मेडिकल कॉलेज अस्पताल स्थानांतरित कर दिया। वहां ले जाते समय किशोरी की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। जिसके बाद दुष्कर्म व हत्या की पुष्टि होगी।
जिले में चौथी वारदात

आठ दिनों में जिले में गैंगरेप-रेप व रेप की कोशिश की यह चौथी वारदात है। बुधवार को मोहम्मद बाजार इलाके में तीन युवकों ने एक युवती के साथ गैंगरेप किया था। शुक्रवार को पारुई में किशोरी से गैंगरेप की वारदात सामने आई थी। पारुई इलाके में ही सोमवार दोपहर अकेली महिला के साथ आरोपी दोलन शेख ने दुष्कर्म का प्रयास किया था। शुक्रवार को पारुई इलाके में आदिवासी किशोरी के साथ १२ युवकों ने दुष्कर्म किया था।

Home / Kolkata / बीरभूम में दुष्कर्म के बाद किशोरी की हत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो