scriptनौकरी देने के नाम पर ठगी करता था बंगाल के बाहुबली विधायक का भाई | MLA's brother used to cheat in the name of giving job | Patrika News
कोलकाता

नौकरी देने के नाम पर ठगी करता था बंगाल के बाहुबली विधायक का भाई

-नौकरी देने के नाम पर कई लोगों से की है धोखाधड़ी

कोलकाताJan 25, 2020 / 07:41 pm

Renu Singh

नौकरी देने के नाम पर ठगी करता था बंगाल के बाहुबली  विधायक  का भाई

नौकरी देने के नाम पर ठगी करता था बंगाल के बाहुबली विधायक का भाई

नौकरी के नाम पर लाभपुर के विधायक मनीरुल इस्लाम के भाई नुरूल इस्लाम सहित २ लोगों को सोमवार रात लाभपुर थाने क ी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। स्थानीय सूत्रों ने बताया कि विधायक के भाई नुरूल इस्लाम व उसके एक सहयोगी पर कई लोगों से रोजगार के नाम पर ठगी का आरोप लगा है। स्थानीय सूत्रों ने बताया कि विधायक के भाई होने के नाते नुरूल ने जगह-जगह लोगों को प्राथमिक शिक्षा पर्षद और पंचायत में नौकरी देने के नाम पर लाखों रुपए की ठगी की है। लाभपुर सहित आस-पास के कई गांवों के लोगों को दोनों ने ठगा है। दोनों के नाम पर लाभपुर पुलिस थाने में कई मामले दर्ज है। आरोपों के आधार पर पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया। दोनों को मंगलवार को बोलपुर महकमा अदालत में पेश किया गया। उल्लेखनीय है कि लाभपुर में सीपीएम समर्थकों की हत्या के मामले में पुलिस ने पिछले साल दिसंबर में एक चार्जशीट दायर की थी, जिसमें मनीरूल इस्लाम का भी नाम है। इसमें बीजेपी नेता मुकुल राय का नाम भी है। पुलिस ने रोजगार के नाम पर ठगी करने के आरोप में इस बार मनीरूल के भाई और उसके करीबी को गिरफ्तार किया।
जानबूझकर फंसाया जा रहा है

लाभपुर के विधायक मनीरुल इस्लाम के भाई नुरूल का कहना है कि भाजपा पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं को जानबूझकर फंसाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि यह राजनीति की जा रही है। उन्होंने किसी से कोई पैसा नहीं लिया है। उन्हें झूठे आरोपों के तहत इस जाल में फंसाया गया है। बोलपुर थाने की पुलिस ने दोनों आरोपियों को पुलिस हिरासत में रखने का निर्देश दिया है।

Home / Kolkata / नौकरी देने के नाम पर ठगी करता था बंगाल के बाहुबली विधायक का भाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो