scriptविदेश दौरा: श्वेत पत्र जारी करें ममता-मुकुल | Mukul Roy demands CM Mamta to release white paper on her foreign tour | Patrika News
कोलकाता

विदेश दौरा: श्वेत पत्र जारी करें ममता-मुकुल

मुख्यमंत्री राज्य की जनता को बताएं कि उनके किस देश की यात्रा करने से बंगाल में कितना निवेश आया है।

कोलकाताJun 23, 2018 / 10:47 pm

MANOJ KUMAR SINGH

Kolkata

विदेश दौरा: श्वेत पत्र जारी करें ममता-मुकुल

दावा, विदेश से बंगाल में नहीं आया एक पैसे का निवेश
बैरकपुर

चीन दौरा रद्द करने के एक दिन बाद मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर प्रहार करते हुए भाजपा के वरिष्ठ नेता मुकुल राय ने शनिवार को उनके विदेश सफर से पश्चिम बंगाल में एक पैसे निवेश नहीं आने का दावा किया और उनकी विदेश यात्रा पर श्वेत पत्र जारी करने की मांग की।
उत्तर 24 परगना जिले के बैरकपुर में ममता बनर्जी की चीन यात्रा रद्द होने के बारे में पूछे जाने पर भाजपा के वरिष्ठ नेता मुकुल राय ने बताया कि ममता बनर्जी क्यों चीन जा रही थीं और किस कारण से वे चीन नहीं गईं, इस बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं है। लेकिन पश्चिम बंगाल में निवेश लाने के लिए ममता बनर्जी अपने काफिले के साथ जितनी बार भी जिस-जिस देश की यात्रा पर गई है वहां से एक पैसा का भी निवेश नहीं आया। मुख्यमंत्री अपनी विदेश यात्रा के संबंध में श्वेत पत्र जारी करें। राज्य की जनता जानना चाहती है कि मुख्यमंत्री की विदेश यात्रा से राज्य में कितना विदेशी निवेश आया है। वे राज्य की जनता को बताएं कि उनके किस देश की यात्रा करने से बंगाल में कितना निवेश आया है और वह राज्य की किस जगह पर निवेश लगाया गया है। वे जन संघ के संस्थापक डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी की पुण्य तिथि के मौके पर भाजपा की ओर से बैरकपुर में आयोजित रक्तदान शिविर में हिस्सा लेने के बाद संवाददाताओं से बातचीत कर रहे थे।
तृणमूल पर कटाक्ष
मुकुल राय ने राज्य सरकार की ओर से डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी की पुण्य तिथि मनाए जाने के लिए तृणमूल कांग्रेस पर कटाक्ष किया और कहा कि तृणमूल कांग्रेस को देर से सुबुद्धि आई है। इसके लिए उन्हें धन्यवाद। लेकिन राज्य की जनता उनसे सवाल पूछेगी कि इतने दिनों तक तृणमूल कांग्रेस भारत केशरी डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी क्यो दूरी बनाई हुई थी। राज्य की जनता यह सवाल भी पूछेगी कि उनके आदर्शों पर चलने वाली भारतीय पार्टी (भाजपा) को साम्प्रदायिक कह कर क्यो बदनाम कर रही है।

Home / Kolkata / विदेश दौरा: श्वेत पत्र जारी करें ममता-मुकुल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो