युवा क्रिकेटरों की प्रतिभा को निखारने की जरूरत : शुक्ला

युवा क्रिकेटरों की प्रतिभा को निखारने की जरूरत : शुक्ला

युवा क्रिकेटरों की प्रतिभा को निखारने की जरूरत : शुक्ला

हावड़ा
ेएल आर एस बांग्ला स्पोट्र्स आकदमी के तत्वावधान में गोपाल बोस मेमोरियल पिंक बॉल टी-२० क्रिकेट टूर्नामेंट स्कूल व क्लब अंडर 15 का फाइनल मैच सलकिया के जटाधारी पार्क में गुरुवार को संपन्न हुआ। एल आर एस बांग्ला स्पोट्र्स अकादमी के चेयरमैन उमेश शुक्ला, समाजसेवी शंकर सन्याल, निगम के आयुक्त बिजिन कृष्णा, डी सी नॉर्थ ए साहा सहित कई अतिथि मौजूद रहे। 6 जनवरी को इसका उद्घाटन समारोह में कोलकाता पुलिस के आईपीएस डी पी सिंह, हावड़ा के पुलिस आयुक्त गौरव शर्मा मौजूद रहे।

खेल राज्य मंत्री लक्ष्मी रतन शुक्ला ने कहा कि अंडर 15 के क्रिकेटरों की राज्य स्तर पर प्रतिभा को निखारने के लिए इस तरह का मैच कराया गया। इस मैच में कुल 16 क्लबों और 33 स्कूलों की टीमों ने हिस्सा लिया। गुरुवार को फाइनल मैच खेला गया। स्कूल स्तर के मैच में अग्रसेन ब्यॉज स्कूल (लिलुआ) व आदित्या हाई सेकंडरी स्कूल (दमदम) के बीच में खेला गया। जिसमें आदित्या हाई सेकंडरी स्कूल ने मैच जीत लिया। जबकि अग्रेसन ब्यॉज स्कूल रनर रहा। वहीं क्लब स्तर के फाइनल मैच में नॉर्थ हावड़ा क्रिकेट क्लिनिक और आदित्या किक्रेट कोचिंग के बीच खेला गया। जिसमें आदित्या क्रिकेट कोचिंग जीत हासिल की। वहीं नॉर्थ हावड़ा क्रिकेट क्लिनिक रनर रही। विजयी टीमों को फाइनल में जीत की ट्रॉफी और रनर ट्रॉफी प्रदान किया गया। कार्यक्रम का संचालन निलेश तिवारी व समीत घोष ने किया। इस फाइनल मैच को देखने के लिए बड़ी संख्या में दर्शक मौजूद रहे। इस मैच में हावड़ा-कोलकाता सहित कई जिलों के 16 क्लबों ने हिस्सा लिया और 33 स्कूलों ने हिस्सा लिया। स्कूल व क्लब स्तर की टीमों में हावड़ा की दोनों टीमें फाइनल मैच में रनर रही।

Nirmal Mishra
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned