scriptKolkata: ममता के चेहेत IPS अधिकारी पर आई नई आफत, जानिए क्या हुआ… | New tragedy on Mamta's nearest IPS officer | Patrika News
कोलकाता

Kolkata: ममता के चेहेत IPS अधिकारी पर आई नई आफत, जानिए क्या हुआ…

सीबीआई ने किया तलब
IPS राजीव कुमार ने मांगी एक महीने की मोहलत

कोलकाताAug 08, 2019 / 06:41 pm

Ashutosh Kumar Singh

Kolkata West Bengal

Kolkata: ममता के चेहेत IPS अधिकारी पर आई नई आफत, जानिए क्या हुआ…

कोलकाता

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के चहेते आईपीएस अधिकारी राजीव कुमार को सीबीआई ने सारधा चिटफंड घोटाले के बाद रोजवैली घोटाले में लपेटे में लिया है। केन्द्रीय जांच एजेन्सी ने रोजवैली घोटाले में पूछताछ में लिए राजीव कुमार को तलब किया है। सीबीआई की ओर से भेजे गए नोटिस के अनुसार राजीव कुमार को गुरुवार को हाजिर होना था, लेकिन वे हाजिर नहीं हुए। राजीव कुमार ने पत्र लिख कर एक माह की मोहलत मांगी है। गुरुवार को सीआईडी के दो अधिकारी उनका पत्र लेकर साल्टलेक के सीजीओ कॉम्प्लेक्स स्थित सीबीआई कार्यालय पहुंचे। सूत्रों के अनुसार सीबीआई के अधिकारी राजीव कुमार की इतनी लम्बी मोहलत देने तैयार नहीं हैं। बहुत जल्द ही उन्हें दुबारा नोटिस भेजा जाएगा।
इससे पहले सारधा घोटाले में राजीव कुमार से सीबीआई पूछताछ कर चुकी है। उक्त मामले में पूछताछ को लेकर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी सीबीआई से भिड़ गई थीं। सीबीआई के कार्रवाई के विरोध ममता बनर्जी धर्मतल्ला में धरने पर बैठ गई थी। बाद में सुप्रीम कोर्ट के निर्देश पर राजीव कुमार शिलांग में सीबीआई के समक्ष हाजिर हुए थे। सीबीआई उक्त मामले में राजीव कुमार को गिरफ्तार करने की तैयारी में है, लेकिन राजीव कुमार ने अदालत से संरक्षण ले रखा है।

Home / Kolkata / Kolkata: ममता के चेहेत IPS अधिकारी पर आई नई आफत, जानिए क्या हुआ…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो