scriptPolitical war in Bengal: चिदंबरम नहीं बचे, ममता भी नहीं बचेंगी जेल जाने से -विजयवर्गीय | No Chidambaram survives, Mamta will not survive going to jail - BJP | Patrika News

Political war in Bengal: चिदंबरम नहीं बचे, ममता भी नहीं बचेंगी जेल जाने से -विजयवर्गीय

locationकोलकाताPublished: Sep 04, 2019 11:05:14 pm

Submitted by:

Manoj Singh

लगाया आरोप, सीएम के भतीजे ने अवैध धंधों में लगाए एक हजार करोड़
 

Political war in Bengal:

Political war in Bengal: कोलकाता के श्यामबाजार में अनशन के तीसरे और अंतिम दिन कैलाश विजयवर्गीय, भाजपा नेता मुकुल राय और बैरकपुर से पार्टी सांसद अर्जुन सिंह सहित अन्य नेता उपस्थित हुए।

ममता दीदी के भतीजे अभिषेक बनर्जी पिछले एक साल में अवैध तरीके से एक हजार करोड़ रुपए की उगाही की है। उन्होंने उक्त धनराशि अवैध कोयला खनन, बालू खनन और गायों की तस्करी में लगा रखी है। उन्होंने सबूत सहित इसकी सूचना प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) को दे दी है।
कोलकाता

भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के सांसद भतीजे अभिषेक बनर्जी पर अवैध रूप से उगाही किए गए करोड़ों रुपए अवैध धंधे में लगाने का आरोप लगाया। साथ ही ममता बनर्जी और उनके परिजनों के जल्द ही जेल में जाने का दावा किया और ममता बनर्जी को आरामदायक जेल बनवाने की सलाह भी दी।
लोकसभा चुनाव नतीजा आने के बाद बसीरहाट संसदीय क्षेत्र के संदेशखाली हत्या काण्ड की सीबीआई जांच कराने की मांग पर पीडि़त मण्डल परिवार की महिलाओं के कोलकाता के श्यामबाजार में अनशन के तीसरे और अंतिम दिन कैलाश विजयवर्गीय मंच पर उपस्थित हुए। उनसे साथ भाजपा नेता मुकुल राय और बैरकपुर से पार्टी सांसद अर्जुन सिंह सहित अन्य नेता उपस्थित हुए। इस दौरान विजयवर्गीय ने कहा कि ममता दीदी के भतीजे अभिषेक बनर्जी पिछले एक साल में अवैध तरीके से एक हजार करोड़ रुपए की उगाही की है।

उन्होंने उक्त धनराशि अवैध कोयला खनन, बालू खनन और गायों की तस्करी में लगा रखी है। उन्होंने सबूत सहित इसकी सूचना प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) को दे दी है। ईडी जल्द ही इस पर कार्रवाई शुरू करेगा और मुख्यमंत्री के परिवार का जेल में जाना तय है।
विजयवर्गीय ने कहा कि घोटाले कर के पूर्व केन्द्रीय गृह और वित्तमंत्री पी. चिदंबरम नहीं बच सके। उन्हें भी जेल जाना पड़ा तो ममता बनर्जी कैसे बच सकती हैं। उन्हें, उनके भतीजे और परिजनों को जेल जाना ही पड़ेगा। विजयवर्गीय ने ममता बनर्जी को सलाह दी कि अब उनके जेल जाने में अधिक दिन बाकी नहीं हैं। जेल जाने से पहले वे अपने लिए वातानुकूल आरामदायक जेल बनवा लें।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो