कैलाश विजयवर्गीय के खिलाफ कोई शिकायत नहीं : पामेला -राकेश सिंह ही है मुख्य अपराधी

कैलाश विजयवर्गीय के खिलाफ कोई शिकायत नहीं : पामेला
-राकेश सिंह ही है मुख्य अपराधी
-काफी दिनों से शारीरिक तौर पर कर राकेश कर रहा था परेशान

By: Krishna Das Parth

Updated: 25 Feb 2021, 09:55 PM IST

कोलकाता.
अदालत में पेशी के दौरान भाजपा युवा मोर्चा की गिरफ्तार नेता पामेला गोस्वामी ने गुरुवार को एक विस्फोटक बयान देते हुए कहा कि ड्रग्स षडयंत्र में कैलाश विजयवर्गीय के संबंध में उनकी कोई शिकायत नहीं है। इस पूरे प्रकण का मुख्य अपराधी भाजपा नेता राकेश सिंह ही है। उसकी नियत मेरे प्रति अच्छी नहीं थी। वह गलत नजर से मुझे देखना शुरू कर दिया था। लेकिन मैं उसे टाल देती थी। वह पिछले कई दिनों से मुझ पर शारीरिक रूप से हमला कर रहा था। उसकी गतिविधियों को देखकर उसे पहले ही आभास हो गया था कि उसे राकेश जरूर फंसाएगा। उसने अपनी सोची-समझी योजना के तहत ही अमृत नाम के एक व्यक्ति को उसके पास भेजा था। वह उसे नित्यनंद राय के पास टिकट दिलाने के लिए उसकी गाड़ी में बैठकर ले जा रहा था। इस दौरान ही उसकी गाड़ी में कोकिन रखी गई।
पामेला ने कहा कि कोलकाता पुलिस सही दिशा में जांच कर रही है। उसका पुलिस पर पूरा भरोसा है। उसने कहा कि भाजपा के किसी अन्य नेता के खिलाफ उसकी कोई शिकायत नहीं है। भाजपा के युवा मोर्चे की राज्य सचिव पामेला गोस्वामी को 19 दिसंबर को 10 लाख की कोकीन के साथ न्यू अलीपुर में गिरफ्तार किया गया था। गुरुवार को अदालत की सुनवाई के दौरान उन्होंने भाजपा नेता राकेश पर फिर से सनसनीखेज आरोप लगाए। राज्य भाजपा युवा मोर्चा की नेता पामेला गोस्वामी ने कहा, "राकेश दूसरे राज्य में क्यों भाग रहा था ... उसे बर्दवान से क्यों पकड़ा गया। राकेश सिंह के आदमी ने मेरी कार में ड्रग्स रखा था। अमृत नामक व्यक्ति राकेश का ही आदमी है। राकेश के कहने पर ही वह मेरी गाड़ी में बैठाकर मुझे उस दिन टिकट दिलाने के लिए नित्यानंद राय के पास ले जा रहा था। अमृत ने ही मेरी कार में कोकीन को रखा है। *****
गिरफ्तार भाजपा युवा मोर्चा के नेता को अदालत ने 4 मार्च तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है। सरकारी वकील सुरेश प्रसाद सिंह ने कहा, "मैं उनसे आमने-सामने पूछताछ करना चाहता हूं।" कोलकाता पुलिस के सूत्रों ने दावा किया कि कोकिनकांड में भाजपा नेता पामेला के फोन से एक चौंकाने वाला ऑडियो क्लिप भी बरामद किया गया है। ऑडियो क्लिप में कई महत्वपूर्ण मुद्दों पर चर्चा की गई थी। लालबाजार सूत्रों के मुताबिक, ऑडियो क्लिप के आधार पर जांच जारी है।

Krishna Das Parth Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned