scriptशाहरुख के साथ अभिनय का मौका ,मुंबई से तस्कर गिरफ्तार | Opportunity to act with Shahrukh, smuggler arrested from Mumbai | Patrika News
कोलकाता

शाहरुख के साथ अभिनय का मौका ,मुंबई से तस्कर गिरफ्तार

फेसबुक से दोस्ती शाहरुख खान के साथ अभिनय का मौका देने के लालच में किशोरी को मुंबई ले जाकर बेचने के आरोप में एक को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी तस्कर का नाम सुभान है । उम्र 40 से अधिक है।

कोलकाताJul 25, 2021 / 08:37 pm

Vanita Jharkhandi

शाहरुख के साथ अभिनय का मौका ,मुंबई से तस्कर गिरफ्तार

शाहरुख के साथ अभिनय का मौका ,मुंबई से तस्कर गिरफ्तार


नदिया
फेसबुक से दोस्ती शाहरुख खान के साथ अभिनय का मौका देने के लालच में किशोरी को मुंबई ले जाकर बेचने के आरोप में एक को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी तस्कर का नाम सुभान है । उम्र 40 से अधिक है। खुद के प्रोफाइल में अपने बेटे की फोटो लगा कर खुद को इंवेट मैनजमेंट करने वाला बताकर किशोरी से सोशल मीडिया में दोस्ती की थी।
सूत्रों के अनुसार फेसबुक से किशोरी के साथ दोस्ती हुई थी। उसके आधार पर उसे अभिनय की दुनिया में ले जाने का झांसा दिया गत 15 जुलाई को सुभान ने नदिया के पलासी पाड़ा में पहुंचा। कोचिंग क्लास से किशोरी को लेकर हावड़ा स्टेशन पहुंचा। जहां से मुंबई के लिए उसे ट्रेन लेनी थी। कोचीन से लड़की ना लौटने पर घर वालों ने तुरंत पुलिस से संपर्क किया। तत्परता से सारे स्टेशनों पर पुलिस चौकन्नी हो गई ।आरोपी को संदेह था इसलिए किशोरी का मोबाइल का सिम तोड़ कर फेंक दिया था। पुलिस ने देखा कि मुंबई के स्टेशन पर आरोपी को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ की जा रही है।

Home / Kolkata / शाहरुख के साथ अभिनय का मौका ,मुंबई से तस्कर गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो