ड्रग्स कांड में पामेला गोस्वामी की पुलिस हिरासत 18 मार्च तक बढ़ी

कोलकाता

By: Renu Singh

Published: 05 Mar 2021, 08:57 AM IST

राज्य में विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी भारतीय जनता पार्टी की युवा मोर्चा की महिला नेता को ड्रग रखने के आरोप में गिरफ्तार पामेला गोस्वामी की पुलिस हिरासत 18 मार्च तक बढ़ाई गई हैं। मामले में पूछताछ के लिए पामेला की पुलिस हिरासत बढ़ाई गई है। मालूम हो कि कुछ
दिनों पहले पुलिस सूत्रों ने बताया था कि ड्रग्स कांड में बहुत बड़ी हस्तियों के शामिल होने की बातें सामने आ रही थी। मालूम हो कि पामेला घोष को 19 फरवरी को उनकी कार में उस समय गिरफ्तार किया गया जब वह कोकीन लेकर जा रही थीं। उनके दोस्त प्रबीर कुमार दे को भी गिरफ्तार किया गया।प्रबीर की गिरफ्तारी कोलकाता के अलीपुर इलाके के एनआर एवेन्यू से की गई है। जिस समय पामेला को गिरफ्तार किया गया उनकी कार में एक सुरक्षाकर्मी भी मौजूद था।

काफी समय से थी पुलिस की नजर
सूत्रों के मुताबिक पुलिस को काफी समय से पामेला पर ड्रग के लेनदेन में शामिल होने का शक था। पामेला अक्सर एक जगह रुकती थी जहां वह कोकीन का लेनदेन करती थी। पुलिस ने इसके बाद उनकी गतिविधियों पर नजर रखनी शुरू की तो उनके बारे में और जानकारी सामने आई। जांच के दौरान पुलिस को उनके बैग और कार की सीट में ड्रग बरामद हुआ जिसके बाद पुलिस ने भाजपा नेता को हिरासत में लिया गया।

Renu Singh Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned