परमेश्वरन श्रद्धांजलि सभा का आयोजन

विवेकानंद केद्र कन्याकुमारी, पश्चिम बंग प्रान्त, एकनाथ विभाग के साथ बड़ाबाजार पुस्तकालय में एक कार्यक्रम नमामि परमेश्वरन- स्वर्गीय परमेश्वरनजी श्रद्धांजलि सभा

By: Vanita Jharkhandi

Published: 18 Mar 2020, 07:26 PM IST

-  उन्हें लोग सफेद पोशाक में एक ऋषि कहते थे। वे अजातशत्रु थे कोई भी उनका शत्रु नहीं था। उन्होंने कभी किसी से कुछ मांगा नहीं बल्कि उन्होंने सिर्फ देना ही सीखा। 

कोलकाता . विवेकानंद केद्र कन्याकुमारी, पश्चिम बंग प्रान्त, एकनाथ विभाग के साथ बड़ाबाजार पुस्तकालय में एक कार्यक्रम नमामि परमेश्वरन- स्वर्गीय परमेश्वरनजी श्रद्धांजलि सभा का आयोजन एम.लक्ष्मी कुमारी दीदी की उपस्थिति में किया गया। महावीर प्रसाद अग्रवाल (अध्यक्ष, बड़ाबाजार पुस्तकालय) और अरविन्द सिंह (प्रान्त साह व्यवस्था प्रमुख वी.के.के.पश्चिम बंग प्रान्त) भी कार्यक्रम में उपस्थित थे। इस मौके पर मुख्य वक्ता लक्ष्मी दीदी ने कहा कि समाज के प्रति उनके योगदान को भुलाया नहीं जा सकता। उन्हें लोग सफेद पोशाक में एक ऋषि कहते थे। वे अजातशत्रु थे कोई भी उनका शत्रु नहीं था। उन्होंने कभी किसी से कुछ मांगा नहीं बल्कि उन्होंने सिर्फ देना ही सीखा। उनका जीवन प्रेरणास्रोत है। मौके पर जयगोपाल गुप्ता (उपाध्यक्ष, बड़ाबाजार पुस्तकालय) ने भी प्रेमेश्वरनजी पर अपनी बात रखी। विवेकानन्द केन्द्र पश्चिम बंगाल के प्रान्त संगठक मनोज दास ने भी अपना अनुभव साझा करते हुए कहा कि उनकी उपस्थिति हमेशा हमारे बीच बनी रहेगी।

Vanita Jharkhandi Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned