scriptमिदनापुर शहर में 16 को जनसभा करेंगे मोदी | PM Modi will address public meeting in Midnapur on 16 July | Patrika News
कोलकाता

मिदनापुर शहर में 16 को जनसभा करेंगे मोदी

क्षेत्र के किसानों के साथ बैठक भी करेंगे प्रधानमंत्री

कोलकाताJul 06, 2018 / 10:53 pm

MANOJ KUMAR SINGH

Kolkata West bengal

मिदनापुर शहर में 16 को जनसभा करेंगे मोदी

किसानों की पैदावार का न्यूनतम समर्थन मूल्य बढ़ाने की खुशी में प्रदेश भाजपा ने 16 जुलाई को मिदनापुर शहर में अभिनंदन सभा का आयोजन किया है
कोलकाता

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के तीन दिवसीय पश्चिम बंगाल दौरे के बाद अब प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 16 जुलाई को यहां आ रहे हैं। वे मिदनापुर शहर में जनसभा को संबोधित करेंगे और क्षेत्र के किसानों के साथ बैठक भी करेंगे।
प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने शुक्रवार को बताया कि पीएम मोदी 16 जुलाई को मिदनापुर शहर आ रहे हैं। केन्द्र सरकार की ओर से किसानों की पैदावार का न्यूनतम समर्थन मूल्य बढ़ाने की खुशी में प्रदेश भाजपा ने 16 जुलाई को मिदनापुर शहर में अभिनंदन सभा का आयोजन किया है। अभिनंदन सभा को संबोधित करने बाद मोदी उसी दिन दिल्ली लौट जाएंगे। जनसभा में मोदी के साथ ही दूसरे केन्द्रीय मंत्री भी आ सकते हैं, लेकिन अब तक इसकी पुष्टि नहीं हुई है। दिलीप घोष ने कहा कि अभी तक सिर्फ मोदी के आने की बात है। उनके साथ केन्द्र के दूसरे मंत्री भी आएंगे, लेकिन इस बारे में दिल्ली से अभी उन्हें कोई सूचना नहीं मिली है।
विपक्षी दलों के संभावित महागठबंधन के चलते हिन्दी प्रदेशों में घटने वाली लोकसभा सीटों की भरपाई के लिए भाजपा ने पश्चिम बंगाल, ओडिशा औ पूर्वोत्तर राज्यों को चुना है। इसके मद्देनजर भाजपा ने बंगाल पर अपना ध्यान केन्द्रित किया है। पंचायत चुनाव में बेहतर प्रदर्शन के बाद भाजपा ने अगले लोकसभा चुनाव में बंगाल में २१ से ज्यादा सीटें जीतने का लक्ष्य रखा है।
कोलकाता विवि के गेट पर भिड़े भाजपा-तृणमूल समर्थक
कोलकाता
कलकत्ता विश्व विद्यालय के गेट पर भाजपा नेता मुकुल राय की सभा को ले कर पार्टी कार्यकताओं और तृणमूल कांग्रेस के छात्र संगठन तृणमूल छात्र परिषद के कार्यकर्ता आपस में भिड़ गए। दोनों एक दूसरे को काले झंडे दिखाए। जनसंध के संस्थापक डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी के 118 वां जन्म दिन के मौके पर वहां मुकुल राय की सभा होने वाली थी। लेकिन कलकत्ता विश्वविद्यालय और पुलिस ने उन्हें सभा नहीं करने दिया। इसके बाद मुकुल राय ने कलकत्ता विश्व विद्यालय के गेट के सामने ही सभा करने लगे। तृणमूल छात्र परिषद के कार्यकर्ताओं ने विरोध किया। जवाब में भाजपा कार्यकर्ताओं ने भी उन्हें रोकने की कोशिश की। इसके बाद दोनों पक्ष में धक्का मुक्की होने लगा। मौके पर तैनात पुलिस ने दोनों को अलग कर दिया। इसके बाद दोनों संगठनों के कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे को काला झण्डा दिखाया।

Home / Kolkata / मिदनापुर शहर में 16 को जनसभा करेंगे मोदी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो