scriptपुलिस जीप ने ट्रेन को टक्कर मारी, मालबाजार के 5 पुलिसकर्मी बाल-बाल बचे | Police jeep hit the train, 5 policemen of Malbazar narrowly escaped | Patrika News
कोलकाता

पुलिस जीप ने ट्रेन को टक्कर मारी, मालबाजार के 5 पुलिसकर्मी बाल-बाल बचे

मालबाजार में ट्रेन पुलिस जीप से टकरा गई। टक्कर में पांच पुलिसकर्मी बाल-बाल बच गए। पुलिस सूत्रों के अनुसार सोमवार दोपहर मालबाजार के तेशीमिला इलाके के मुख्य चौराहे पर ट्रेन एक पुलिस जीप से टकरा गई।

कोलकाताMay 04, 2021 / 08:51 pm

Vanita Jharkhandi

पुलिस जीप ने ट्रेन को टक्कर मारी, मालबाजार के 5 पुलिसकर्मी बाल-बाल बचे

पुलिस जीप ने ट्रेन को टक्कर मारी, मालबाजार के 5 पुलिसकर्मी बाल-बाल बचे


मालबाजाह
मालबाजार में ट्रेन पुलिस जीप से टकरा गई। टक्कर में पांच पुलिसकर्मी बाल-बाल बच गए। पुलिस सूत्रों के अनुसार सोमवार दोपहर मालबाजार के तेशीमिला इलाके के मुख्य चौराहे पर ट्रेन एक पुलिस जीप से टकरा गई। घटना में एक पुलिसकर्मी घायल हो गया। हादसे की वजह से इलाके में गुस्सा देखा गया। स्थानीय लोगों ने ट्रेन को रोक दिया और विरोध प्रदर्शन किया। खबर मिलते ही रेलवे के अधिकारी मौके पर गए।
न्यू मॉल से चांगरबंध की ओर जा रहे एक डीएमयू ट्रेन ने वाहन को टक्कर मार दी, जबकि एक पुलिस वाहन सोमवार दोपहर रेलवे लाइन को पार कर रहा था। ट्रेन ने कार को लगभग 50 मीटर दूर धकेल दिया। पुलिस कर्मी उस समय कार से बाहर नहीं निकल सके। जब ट्रेन रुकी, तो पुलिस कर्मी बाहर निकल आए।एक के पैर में गम्भीर चोट आई। बाकी सभी स्वस्थ है। मालबाजार पुलिस स्टेशन के आईसी सुजीत लामा ने कहा कि जीप रेलवे लाइन क्रॉस कर रही थी। तभी अचानक हादसा हो गया। लेकिन सब ठीक है।

Home / Kolkata / पुलिस जीप ने ट्रेन को टक्कर मारी, मालबाजार के 5 पुलिसकर्मी बाल-बाल बचे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो