scriptभांगड़ थाने की पुलिस ने वसूले गैस कारोबारी से ढाई लाख | Patrika News
Kolkata News

भांगड़ थाने की पुलिस ने वसूले गैस कारोबारी से ढाई लाख

भांगड़ थाना क्षेत्र के शाकशहर के निवासी व गैस कारोबारी सैफुद्दीन मोल्ला से पुलिस पर ढाई लाख रुपए लेने का आरोप है। बाकी के ढाई लाख रुपए लेने के लिए पुलिस जब कारोबारी के पास पहुंची तो स्थानीय लोगों ने पुलिस का घेराव कर प्रदर्शन किया। इस घटना को लेकर इलाके में सनसनी फैल गई।

कोलकाताApr 17, 2024 / 06:44 pm

Krishna Das Parth

Bhangar police station recovered Rs 2.5 lakh from gas businessman

Bhangar police station recovered Rs 2.5 lakh from gas businessman

कोलकाता . भांगड़ थाना क्षेत्र के शाकशहर के निवासी व गैस कारोबारी सैफुद्दीन मोल्ला से पुलिस पर ढाई लाख रुपए लेने का आरोप है। बाकी के ढाई लाख रुपए लेने के लिए पुलिस जब कारोबारी के पास पहुंची तो स्थानीय लोगों ने पुलिस का घेराव कर प्रदर्शन किया। इस घटना को लेकर इलाके में सनसनी फैल गई।
स्थानीय सूत्रों के मुताबिक, गैस कारोबारी का नाम सैफुद्दीन मोल्ला है। आरोप है कि उससे भांगड़ थाने के एआरओ विश्वराज रायचौधरी ने पहले 10 लाख रुपए मांगे। धमकी दी की रुपए नहीं देने पर कारोबार बंद कर दिया जाएगा। पुलिस के दबाव में आकर गैस कारोबारी ने पांच लाख रुपए देने पर राजी हो गया। विश्वराज रायचौधरी मंगलवार को जब कारोबारी के पास गए तो उसने उन्हें ढाई लाख रुपए दे दिए। दावा है कि इसका फुटेज सीसीटीवी में दर्ज है। बाकी के ढाई लाख रुपए लेने के लिए वह बुधवार को गैस कारोबारी के पास पहुंचा। तभी बवाल शुरू हो गया।

पुलिस ने शुरू की जांच

गैस कारोबारी सैफुद्दीन मोल्ला का कहना है कि उसने किसी तरह ढाई लाख रुपए जुगाड़ कर पुलिस अधिकारी को दे दिए। लेकिन बाकी के ढाई लाख रुपए नहीं जुगाड़ पाए। उनका बहुत छोटा कारोबार है। वे इतने पैसे कहां से लाएंगे। इस कारोबार से ही उनका परिवार चलता है। पुलिस ने धमका व डराकर उनसे पैसे वसूले है।
कारोबारी के मुताबिक, भांगड़ थाने के एआरओ विश्वराज रायचौधरी ने धमकी दी थी कि पैसे नहीं देने पर गैस कारोबार बंद कर दिया जायेगा और सिलेंडर भी जब्त कर लिये जायेंगे। इस संबंध में भांगड़ थाने के आईसी सुशांत मंडल ने कहा कि उन्हें सूचना मिली है। मामले की जांच की जा रही है।

Home / Kolkata News / भांगड़ थाने की पुलिस ने वसूले गैस कारोबारी से ढाई लाख

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो