scriptकोरोना मरीज के शव के अंतिम संस्कार को लेकर बांकुड़ा जिले में पुलिस-जनता में भिड़ण्त | Police-people clash in Bankura for funeral of coroner's patient | Patrika News
कोलकाता

कोरोना मरीज के शव के अंतिम संस्कार को लेकर बांकुड़ा जिले में पुलिस-जनता में भिड़ण्त

– एक दर्जन से अधिक ग्रमीण घायल

कोलकाताAug 14, 2020 / 02:33 am

Ashutosh Kumar Singh

कोरोना मरीज के शव के अंतिम संस्कार को लेकर बांकुड़ा जिले में पुलिस-जनता में भिड़ण्त

कोरोना मरीज के शव के अंतिम संस्कार को लेकर बांकुड़ा जिले में पुलिस-जनता में भिड़ण्त

कोलकाता
कोरोना मरीज के शव के अंतिम संस्कार को लेकर बांकुड़ा जिले के जयपुर इलाके में बुधवार रात पुलिस और जनता के बीच जोरदार भिड़ण्त हुआ। उग्र लोगों ने पुलिस और स्वास्थ्य कर्मियों पर पथराव किया। स्थिति को नियंत्रण में करने के लिए पुलिस की ओर से लाठीचार्ज किया गया। भिड़ंत में एक दर्जन से अधिक ग्रामीणों के घायल होने की खबर है। घटना को लेकर इलाके में तनाव का माहौल है। पुलिस स्थिति पर नजर रख रही है।
स्थानीय सूत्रों के अनुसार बुधवार रात ओंडा कोविड भ अस्पताल में जीतेंद्र मंडल नामक एक कोरोना मरीज की मौत हुई थी। अस्पताल कर्मचारी जयपुर जंगल में शव को दफन करने के लिए ले गए थे। यह देख ग्रामीण भड़क उठे इलाके में संक्रमण फैलने की आशंका जताते हुए हंगामा शुरू कर दिए। अस्पताल कर्मियों को मारपीट कर भगा दिया गया। घटना की खबर पाकर पुलिस पहुंची तो लोग पुलिस के साथ भिड़ गए पथराव शुरु कर दिया। फिर बड़ी तादाद में पुलिस पहुंची और लाठीचार्ज कर भीड़ को तितर-बितर किया। हालांकि बांकुड़ा जिले के पुलिस अधीक्षक ने लाठीचार्ज की खबर को झूठा बताया है।
राज्य में कोरोना मरीज के शव के अंतिम संस्कार को लेकर हंगामा की पहली घटना नहीं है। इससे पहले भी उत्तर 24 परगना, दक्षिण 24 परगना, हावड़ा, हुगली, पूर्व मिदनापुर विभिन्न जिलों में इस तरह की घटनाएं सामने आ चुकी हैं।

Home / Kolkata / कोरोना मरीज के शव के अंतिम संस्कार को लेकर बांकुड़ा जिले में पुलिस-जनता में भिड़ण्त

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो