scriptपश्चिम बंगाल एनआरसी को लेकर सियासी पारा फिर गरमाया, ममता बनर्जी ने कहा… | Political mercury again fueled in West Bengal on NRC | Patrika News
कोलकाता

पश्चिम बंगाल एनआरसी को लेकर सियासी पारा फिर गरमाया, ममता बनर्जी ने कहा…

एक जनसभा को सम्बोधित करते हुए ममता बनर्जी ने कहा कि भाजपा नेशनल रजिस्टर ऑफ सिटिजन्स (एनआरसी) के नाम पर लोगों के बीच डर पैदा करना चाहती है। मैं बंगाल में इसे…

कोलकाताFeb 03, 2021 / 10:22 pm

Ashutosh Kumar Singh

पश्चिम बंगाल एनआरसी को लेकर सियासी पारा फिर गरमाया, ममता बनर्जी ने कहा...

पश्चिम बंगाल एनआरसी को लेकर सियासी पारा फिर गरमाया, ममता बनर्जी ने कहा…

कोलकाता
पश्चिम बंगाल में चुनाव से पहले एक बार फिर एनआरसी को लेकर सियासी पारा गरमा गया है। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बुधवार कहा कि मैं एनआरसी को राज्य में लागू नहीं करने दूंगी। अलीपुरद्वार में एक जनसभा को सम्बोधित करते हुए उन्होंने कहा कि भाजपा नेशनल रजिस्टर ऑफ सिटिजन्स (एनआरसी) के नाम पर लोगों के बीच डर पैदा करना चाहती है। मैं बंगाल में इसे लागू करने की इजाजत कभी नहीं दूंगी।
भाजपा दंगा -फसाद कराने वाली पार्टी है। लड़-लड़कर भाजपा सड़ चुकी है। तृणमूल कांग्रेस शांति चाहती है जबकि भाजपा दंगा चाहती है।
भाजपा नेताओं पर उत्तर बंगाल की जनता पर वायदाखिलाफ़ी का आरोप लगाते हुए ममता बनर्जी नए कहा कि पहले उत्तर बंगाल की सभी सीटों पर भाजपा ने जीत दर्ज की, लेकिन जो वादा किया था उसे पूरा नहीं किया है।एक भी चाय का बागान नहीं खुला है। पीएम मोदी ने 15 लाख रुपए देने की बात की थी लेकिन उसे भी नहीं दिया है।
पार्टी नेताओं के पालाबदल का जिक्र करते हुए ममता बनर्जी ने कहा कि भ्रष्ट लोगों की कोई जगह नहीं है। जो लालची हैं वे पार्टी छोड़ चुके हैं। ऐसे लोगों की तृणमूल कॉग्रेस में कोई जगह नहीं है। हमारी पार्टी के टिकट बेचने के लिए नहीं हैं। जो लोग जनता के साथ हैं उन्हें स्वयं ही टिकट मिल जाएगा। हमारे बूथ कार्यकर्ता ही हमारे नेता हैं।

Home / Kolkata / पश्चिम बंगाल एनआरसी को लेकर सियासी पारा फिर गरमाया, ममता बनर्जी ने कहा…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो