scriptयुवाओं के सिर चढ़ बोल रहा मोदी का खुमार | public of srirampur excited about modi public meeting | Patrika News
कोलकाता

युवाओं के सिर चढ़ बोल रहा मोदी का खुमार

हुगली के चंडीतल्ला के कृष्णरामपुर में प्रधानमंत्री की चुनावी जनसभा आज–श्रीरामपुर लोकसभा क्षेत्र में उत्साह का माहौल

कोलकाताApr 29, 2019 / 03:39 pm

Shishir Sharan Rahi

kolkata

युवाओं के सिर चढ़ बोल रहा मोदी का खुमार

हुगली. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हुगली जिले के चंडीतल्ला के कृष्णरामपुर में 29 अप्रैल को प्रस्तावित चुनावी जनसभा को लेकर लेकर श्रीरामपुर लोकसभा क्षेत्र में उत्साह का माहौल है। खासकर रिसड़ा और श्रीरामपुर के युवा ज्यादा उत्साहित हंै। श्रीरामपुर लोकसभा सीट के भाजपा उम्मीदवार देवजीत सरकार के समर्थन में मोदी की सभा होगी। सभा के लिए सारी तैयारियां पूरी की जा चुकी हैं। भाजपा प्रदेश कमेटी के सदस्य भास्कर भट्टाचार्य के नेतृत्व में भाजपा की एक टीम ने सभास्थल का दौरा किया। मोदी की सभा में करीब 5 लाख लोगों के आने की उम्मीद है। प्रधानमंत्री की प्रस्तावित जनसभा से पहले श्रीरामपुर लोकसभा क्षेत्र में जगह-जगह भाजपा के झंडे भी लगाए गए हैं। श्रीरामपुर के सुभाष नगर हाउसिंग कॉम्प्लेक्स निवासी छात्र रिशुराज सिंह ने बताया कि मोदी की एक झलक देखने के लिए वह बेताब है। छात्रा मुस्कान केजरीवाल ने बताया कि जबसे उसे यह जानकारी मिली है कि प्रधानमंत्री २९ अप्रैल को जनसभा को संबोधित करेंगे, तब से वह उत्साहित है।
छात्र रौनक झा ने बताया कि वह ५ साल के मोदी के कार्यकाल से संतुष्ट है और एक बार फिर केंद्र में मोदी सरकार ही बननी चाहिए।
मोदी समर्थक राहुल शर्मा ने बताया कि उसे पहली बार प्रधानमंत्री को साक्षात सुनने का मौका प्राप्त हुआ है। वह 29 अप्रैल का बेसब्री से इंतजार कर रहा है।
छात्र प्रथम कुमार वर्मा ने मोदी को अपना आदर्श नेता बताते हुए कहा कि उन्होंने विश्व पटल पर भारत की खास पहचान बनाई, जो गौरव की बात है।
छात्र नीरज तिवारी ने कहा कि अपने चहेते नेता को देखने की उसकी बरसों पुरानी मुराद सोमवार को पूरी हो जाएगी। छात्र मिलिंद अग्रवाल ने बताया कि मोदी को करीब से देखने का मौका वह हरगिज गंवाना नहीं चाहता। इसी तरह छात्र आशीष सिंह ने बताया कि वह प्रधानमंत्री मोदी का बड़ा फैन है और सोमवार को उनके भाषण सुनने के लिए उत्साहित भी है।

Home / Kolkata / युवाओं के सिर चढ़ बोल रहा मोदी का खुमार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो