scriptरमुआ हत्याकांड- अंधेरे में ही तीर चला रही है पुलिस | ramua muder police investigation in diffresnt angle | Patrika News
कोलकाता

रमुआ हत्याकांड- अंधेरे में ही तीर चला रही है पुलिस

रमुआ हत्याकांड- अंधेरे में ही तीर चला रही है पुलिस
– अब तक नहीं मिले हमलावर

कोलकाताJan 15, 2019 / 11:31 pm

Nirmal Mishra

kolkata

रमुआ हत्याकांड- अंधेरे में ही तीर चला रही है पुलिस

हावड़ा.
उत्तर 24 परगना में खड़दह थाना इलाके में हावड़ा के कुख्यात अपराधी रमुआ(47)की हत्या की गुत्थी घटना के ४८ घंटे बाद भी नहीं सुलझी है। पुलिस की टीम अभी भी मामले में अंधेरे में ही तीर चला रही है। मंगलवार को खड़दह थाना प्रभारी मृत्युंजय बनर्जी हत्याकांड के स्थल पर पहुंचे। उस इमारत में भी गए जहां हत्या हुई। पड़ोसियों से बात चीत की। सोमवार की रात को पुलिस ने हत्या का कारण पुरानी रंजिश को बताया था। उसकी पत्नी को संदेह के घेरे में बताया था। पुलिस संदिग्ध हमलावरों की तलाश कर रही है।
वहीं हावड़ा के कुख्यात अपराधी के खड़दह आकर बसने को स्थानीय विधायक निर्मल घोष ने इमारत के मालिक को भी जिम्मेदार ठहराया। उन्होंने कहा कि नए किराएदार की जानकारी पुलिस को देनी चाहिए। पुलिस को और सक्रियता से काम करने की जरुरत है।
मंगलवार को आवासन के आस पास के लोगों ने बताया कि रमुआ यहां नहीं रहता था। यहां उसकी पत्नी काजल व उसकी बेटी रहती थी। उसे किसी ने यहां देखा नहीं था। उसकी पत्नी काजल बताती थी कि वह व्यापार करते हंै व बेटा बाहर पढ़ाई कर रहा है।
बैरकपुर पुलिस की ओर से दी गई जानकारी के अनुसार उसपर हावड़ा में हत्या, हत्या का प्रयास, अपहरण, रंगदारी वसूली, सहित कुल 18 से 20 मामले थे। वह 1990 में अपराध जगत में आया और १९९६ में एक व्यक्ति की हत्या कर उसके कटे सिर से फुटबाल खेलने के बाद वह कुख्यात हो गया था।

Home / Kolkata / रमुआ हत्याकांड- अंधेरे में ही तीर चला रही है पुलिस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो