scriptकिशोरी से बलात्कार, पड़ोसी गिरफ्तार | raped with a minor girl, arrested. | Patrika News
कोलकाता

किशोरी से बलात्कार, पड़ोसी गिरफ्तार

– उत्तर 24 परगना जिले के हासनाबाद थाना क्षेत्र के पाटली-खानपुर इलाके में किशोरी के साथ बलात्कार करने के आरोप में एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। वह पीडि़ता का पड़ोसी था।

कोलकाताFeb 21, 2019 / 02:34 pm

Jyoti Dubey

Kolkata, West Bengal, India

किशोरी से बलात्कार, पड़ोसी गिरफ्तार

कोलकाता. उत्तर 24 परगना जिले के हासनाबाद थाना क्षेत्र के पाटली-खानपुर इलाके में किशोरी के साथ बलात्कार करने के आरोप में एक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। वह पीडि़ता का पड़ोसी था। सूत्रों के अनुसार पीडि़ता को पहले उसने प्रेम जाल में फंसाया और फिर जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ गलत करने लगा। वह अक्सर डरा-धमकाकर पीडि़ता को अपने घर बुलाता और उसके साथ दरिंदंगी करता था। पीडि़ता को पिछले कुछ दिनों से मायूस और अस्वस्थ्य देखकर उसके परिजनों को संदेह हुआ और उन्होंने उससे पूछताछ शुरू कर दी। परिजनों के बार-बार पूछताछ करने पर पीडि़ता टूट गई और उसने सारी आपबीती सुनाई। पीडि़ता की बातें सुनने के बाद मंगलवार की रात ही उसके परिजनों ने स्थानीय थाने में शिकायत दर्ज कराई। शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है। वहीं पीडि़ता का भी मेडिकल टेस्ट करवाया गया है।

————————————

– लॉरी की टक्कर मोटरसाइकिल चालक की मौत

कोलकाता. दक्षिण 24 परगना जिले के जीवनतल्ला थाना संलग्न इलाके में अनियंत्रित एक लॉरी ने सामने से आ रही एक मोटरसाइकिल में जोरदार टक्कर मार दी। लॉरी की जोरदार टक्कर की वजह से मोटरसाइकिल चालक बीच सडक़ पर गिर गया और घातक लॉरी ने उसे कुचल दिया। जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। उसका नाम अजगर अली लस्कर (45) है। स्थानीय सूत्रों के अनुसार बुधवार की सुबह अजगर अपनी मोटरसाइकिल पर सवार होकर जीवनतल्ला बाजार जा रहा था। तभी यह हादसा हुआ। घटना के बाद ही लॉरी चालक अपनी गाड़ी को लेकर वहां से फरार हो गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

Home / Kolkata / किशोरी से बलात्कार, पड़ोसी गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो