डकैती योजना विफल,6 गिरफ्तार

डकैती योजना विफल,6 गिरफ्तार
डकैती योजना विफल,6 गिरफ्तार

Nirmal Mishra | Updated: 25 Aug 2019, 11:21:43 PM (IST) Kolkata, Kolkata, West Bengal, India

डकैती योजना विफल,6 गिरफ्तार

डकैती योजना विफल,6 गिरफ्तार

- बेलूर पुलिस को मिली सफलता

हावड़ा
हावड़ा सिटी पुलिस ने बेलूर थाना क्षेत्र में डकैती की योजना विफल करते हुए 6 डकैतों को गिरफ्तार कर लिया। डकैत बजरंगबली मार्केट के ब्रिटिश इंडिया फैक्ट्री के पास एकत्र हुए थे।

हावड़ा सिटी पुलिस के डीसी नार्थ अमित भरत राठौर ने बताया कि गिरफ्तार डकैतों के नाम मोहम्मद शाहिद मल्लिक, गुलजार आलम, दिलबर अंसारी, अब्दुल खालिक, जुम्मन अली और मोहम्मद साहेब है। सभी बेलूर के जय बिबि रोड के निवासी हैं। इनके पास से एक देसी कट्टा, पाइप गन, एक राउंड 8 एमएम कारतूस, लोहे की रॉड और डकैती के लिए इस्तेमाल होनेवाली लोहे की छड़ें बरामद की गई हैं।
पुलिस ने बताया कि बताया कि शनिवार रात 12 बजे के करीब बेलूर थाने को सूचना मिली थी कि बजरंगबली कांटा के नजदीक ब्रिटिश इंडिया कंपनी खाली जगह में कुछ डकैत इकट्ठा होकर डकैती की योजना बना रहे है। इसकी सूचना मिलते ही पुलिस की टीम वहां पहुंची और पूरी जगह की घेराबंदी कर दी। छह डकैतों को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने बताया कि इनके खिलाफ थाने में पहले से कई मामले लम्बित हैं।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned