scriptSaradha scam : सीबीआई ने डीजी को भेजा रिमाइंडर लेटर | Saradha scam: CBI sends reminder letter to DG | Patrika News
कोलकाता

Saradha scam : सीबीआई ने डीजी को भेजा रिमाइंडर लेटर

-राजीव कुमार की छुट्टी बढ़ाने के संबंध में मांगी गई जानकारी
 

कोलकाताSep 25, 2019 / 11:14 pm

Rakesh Mishra

Saradha scam : सीबीआई ने डीजी को भेजा रिमाइंडर लेटर

Saradha scam : सीबीआई ने डीजी को भेजा रिमाइंडर लेटर

कोलकाता(Kolkata)

केन्द्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) ने राज्य पुलिस के डीजी को रिमाइंडर लेटर देकर सीआईडी के एडीजी राजीव कुमार के लोकेशन के बारे में जानकारी मांगी है। सीबीआई के नोटिस के बावजूद राजीव कुमार गिरफ्तारी के भय से सीबीआई के सामने नहीं आ रहे हैं। बहुचर्चित सारधा चिटफंड घोटाले में सबूतों को नष्ट करने के आरोपी राजीव कुमार को सीबीआई पिछले 10 दिनों से तलाश कर रही है। राजीव का तक कहीं भी पता नहीं चल पाया है।
सीबीआई सूत्रों से जानकारी मिली है कि डीजी ने सीबीआई की पहली चिट्ठी के जवाब में जानकारी दी थी कि राजीव कुमार 25 सितम्बर तक छुट्टी पर हैं और वे छुट्टी के दौरान ३४ नम्बर पार्क स्ट्रीट अपने आवास पर उपलब्ध रहेंगे। सीबीआई का कहना है कि उक्त पते पर सीबीआई के अधिकारी नोटिस लेकर कई बार गए, लेकिन राजीव कुमार उन्हें वहां पर नहीं मिले। उनका मोबाइल फोन बंद है। उनसे सम्पर्क नहीं हो पा रहा है। सीबीआई ने राज्य पुलिस के डीजी को दोबारा पत्र लिखकर राजीव कुमार की छुट्टी किस ग्राउंड पर बढ़ाने और उनके वर्तमान पता व लोकेशन के बारे में जानकारी मांगी है। सीबीआई के दूसरे पत्र के बारे में सवाल करने पर डीजी का कहना है कि सीबीआई का रिमाइंडर लेटर उन्हें अभी तक नहीं मिला है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो