scriptKolkata: प्रेमिका के व्हाट्सएप पर मैसेज भेजकर लगाया फंदा | Sent message on girlfriend's WhatsApp and hanged himself. | Patrika News
कोलकाता

Kolkata: प्रेमिका के व्हाट्सएप पर मैसेज भेजकर लगाया फंदा

– सालों तक प्रेम सम्बंध रहने के बाद प्रेमिका के शादी से इन्कार करने पर एक युवक पूरी तरह से टूट गया। जिसके बाद उसने मानसिक संतुलन खोकर आत्महत्या कर ली।

कोलकाताOct 20, 2019 / 03:22 pm

Jyoti Dubey

Kolkata: प्रेमिका के व्हाट्सएप पर मैसेज भेजकर लगाया फंदा

Kolkata: प्रेमिका के व्हाट्सएप पर मैसेज भेजकर लगाया फंदा

कोलकाता. दक्षिण 24 परगना जिले के विष्णुपुर थाना क्षेत्र के गंगारामपुर इलाके में प्रेमिका को व्हाट्सएप पर मैसेज भेजकर एक युवक ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मृतक का नाम शांतनु पुरकायत (21) है। शनिवार सुबह पुलिस ने उसके शव को उसके घर की सीढ़ी घर से बरामद किया।

मिली जानकारी के अनुसार युवक का महेशतल्ला की एक युवती के साथ पिछले 2 साल से प्रेम संबंध था। लेकिन कुछ महीनों से दोनों के रिश्ते में दरार आ गई थी। युवती ने उससे किसी तरह का संबंध रखने से इनकार कर दिया था। जिसके बाद से शांतनु मानसिक तनाव में था। घरवालों से भी कम बातें करता था।

शनिवार को सुबह जब उसके परिवार के सदस्य उठे और दरवाजा खोलने आगे बढ़े तो घर की सीढ़ी से उसे फंदे पर लटकी हुई हालत में पाया। नीचे उसका मोबाइल रखा हुआ था। उनके अनुसार मोबाइल को उठाकर खोलने पर दिखा कि उसने अपनी प्रेमिका को आखिरी मैसेज भेजा था। जिसमें उसने स्पष्ट रूप से आत्महत्या करने वाली बात बताई थी। बावजूद उसके युवती की तरफ से कोई जवाब नहीं आया।

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस ने मृतक के शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। साथ ही उसके मोबाइल को भी जब्त कर लिया है। घटना की जांच जारी है।

Home / Kolkata / Kolkata: प्रेमिका के व्हाट्सएप पर मैसेज भेजकर लगाया फंदा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो