scriptनई और पुरानी फ्रेंड के बीच फंसे बंगाल भाजपा के ये नए नेता | Shobhan to trust new vs old friend, BJP in dilemma | Patrika News
कोलकाता

नई और पुरानी फ्रेंड के बीच फंसे बंगाल भाजपा के ये नए नेता

महीनों तक निजी जीवन की उठापठक, Trinmool Congress में किनारे किए जाने से दुखी होकर Shobhan Chaterjee ने हाल ही में BJP का दामन थामा है। लेकिन उनके निजी जीवन की उठापठक अभी खत्म होती नहीं दिखती है। उनकी पत्नी जिनसे उनका तलाक का मामला लंबित है और महिला मित्र के बीच लंबी जुबानी जंग खत्म भी नहीं हुई थी कि अब उनकी नई मित्र ने पुरानी मित्र के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। राज्यवासी इस मामले पर चटखारे ले रहे हैं।
 

कोलकाताAug 26, 2019 / 08:08 pm

Paritosh Dube

नई और पुरानी फ्रेंड के बीच फंसे बंगाल भाजपा के ये नए नेता

नई और पुरानी फ्रेंड के बीच फंसे बंगाल भाजपा के ये नए नेता

कोलकाता.
लंबे समय तक तृणमूल सुप्रीमो ममता बनर्जी के खास रहे Shobhan Chaterjee अब भाजपा में शामिल हो चुके हैं। उनके साथ उनकी मित्र बैशाखी बनर्जी ने भी भाजपा का दामन थामा है। लेकिन शोभन चटर्जी की पुरानी मित्र व बांग्ला फिल्म अभिनेत्री Debshree Roy के भाजपा में शामिल होने की खबरों के बीच अब बैशाखी आग बबूला हैं। देवश्री राय के भाजपा में आने पर बैशाखी के भाजपा छोडऩे की धमकी देने की खबरें आ रही हैं। ।
इस पूरे विवाद में शोभन चटर्जी की पत्नी जिनके साथ उनका तलाक का मामला चल रहा है भी कूद पड़ी हैं। वे कह रही हैं शोभन अच्छे समय में देवश्री को अपनी गर्लफें्रड बताते थे। उन्हें शोभन की महिला मित्रों से कभी कोई परेशानी नहीं रही। इन सबके बीच भाजपा के बड़े नेता लगातार शोभन चटर्जी से संपर्क बनाए हुए हैं। वे कोलकाता नगर निगम और दक्षिण २४ परगना में उनकी सांगठनिक क्षमता के कायल हैं। उन्हें जल्द ही इलेक् शन मोड में लाने की तैयारी की जा रही है।
शोभन बैशाखी के पीछे पीछे देवश्री भी गई थीं दिल्ली
कोलकाता नगर निगम के मेयर समेत राज्य मंत्रीमंडल के कई महत्वपूर्ण विभागों के मंत्री रहे शोभन चटर्जी ने 14 अगस्त को अपनी मित्र व तृणमूल कांग्रेस शिक्षक संगठन से जुड़ी बैशाखी बनर्जी के साथ भाजपा के दिल्ली स्थित मुख्यालय में पार्टी का झंडा थामा था। बताया जाता है उस दिन शोभन के काफिले के साथ ही रायदीघी की तृणमूल कांग्रेस विधायक व शोभन चटर्जी की मित्र रहीं देवश्री राय भी भाजपा मुख्यालय पहुंची थी। लेकिन अज्ञात कारणों से वे भाजपा का झंडा नहीं थाम पाईं। बाद में जब प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष से इसका कारण पूछा गया तो उन्होंने घुमा फिरा कर कहा कि फ्रिज में रखा सारा सामान रसोई में नहीं लाया जाता। उसके बाद से देवश्री राय के भाजपा में शामिल होने की खबरें आती रहीं। खबरों के मुताबिक रविवार को बैशाखी बनर्जी ने साफ साफ कह दिया कि यदि देवश्री राय भाजपा में आती हैं तो वे बाहर हो जाएंगी। हालांकि शोभन चटर्जी अब अपने परिवार बिखरने व उनके निजी जीवन में आई खटास के लिए अपनों के ही साजिश रचने की बात कह रहे हैं। वे यह भी कहते हैं देवश्री राय की भी इस प्रकरण में भूमिका थी। वे पूरे प्रकरण में तृणमूल सुप्रीमो ममता बनर्जी की भूमिका पर भी सवाल उठाते हैं।

Home / Kolkata / नई और पुरानी फ्रेंड के बीच फंसे बंगाल भाजपा के ये नए नेता

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो