Shootout in Bengal: बंगाल में शूटआउट: भाटपाड़ा में अपराधियों ने दिनदहाड़े भाजपा समर्थक को गोली मारी

Shootout in Bengal: बंगाल में शूटआउट: भाटपाड़ा  में अपराधियों ने दिनदहाड़े भाजपा समर्थक को गोली मारी

Ashutosh Kumar Singh | Publish: Jun, 19 2019 09:41:05 PM (IST) Kolkata, Kolkata, West Bengal, India

- आरोप तृणमूल कांग्रेस (TMC) के समर्थकों पर
- नकाबपोश अपराधी आए थे मोटरसाइल से

कोलकाता

पश्चिम बंगाल के (West Bengal) उत्तर 24 परगना जिले के भाटपाड़ा (Bhatpara) में भाजपा (BJP) और तृणमूल समर्थकों (TMC) के बीच खूनी झड़प थमने का नाम नहीं ले रहा है। नकाबपोश मोटरसाइकिल सवार अपराधियों ने बुधपावर को दिनदहाड़े फिल्मी अंदाज में भाटपाड़ा पुलिस फांडी के नजदीक भाजपा के एक समर्थक को गोली मार दी। गंभीर रूप से घायल सूरज मंडल (Suraj Mandal) (22) नामक भाजपा समर्थक का अस्पताल में इलाज चल रहा है। उसे पीठ में गोली लगी है। हालत गंभीर बनी हुई है। घटना के संबंध में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

स्थानीय सूत्रों के बुधवार सुबह सूरज भाटपाड़ा नगरपालिका के पास खड़ा था। पास में ही पुलिस फाड़ी हैं। अचानक मोटरसाइकिल पर सवार होकर नकाबपोश अपराधी पहुंचे। अपराधियों ने बिना कुछ बोले करीब से उसकी पीठ में गोली मार दी। गोली लगने के बाद सूरज जमीन पर गिर पड़ा। अपराधी भाग निकले। स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में सूरज को नजदीक के भाटपाड़ा स्टेट जनरल अस्पताल ले गए। प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने उसे कल्याणी जवाहरलाल नेहरु अस्पताल (Jawaharlal Neharoo Hospital) स्थानांतरित कर दिया।
जिला भाजपा इकाई का आरोप है कि सूरज पर गोली तृणमूल कांग्रेस के समर्थकों ने चलाई है। जिला तृणमूल कांग्रेस इकाई ने आरोप को झूठा बताया है। तृणमूल कांग्रेस के नेता ज्योतिप्रिय मल्लिक ने कहा कि सूरज पर गोली चलाने की घटना भाजपा की आपसी कलह का परिणाम है। तृणमूल कांग्रेस का इससे कुछ लेनादेना नहीं है।

घटना को लेकर इलाके में तनाव (Tension) का माहौल है। स्थिति को नियंत्रण में रखने के पर्याप्त संख्या में पुलिस एवं रैफ के जवानों की तैनाती की गई है। आला पुलिस अधिकारी भी स्थिति पर नजर रख रहे हैं।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned