scriptममता बनर्जी सरकार के खिलाफ मुखर सिलीगुड़ी के मेयर | Siliguri Mayor too much angry against Mamata Banerjee Govt. | Patrika News
कोलकाता

ममता बनर्जी सरकार के खिलाफ मुखर सिलीगुड़ी के मेयर

माकपा के वरिष्ठ नेता तथा सिलीगुड़ी के मेयर अशोक भट्टाचार्य ने पश्चिम बंगाल सरकार के खिलाफ कड़ा तेवर दिखाते हुए 01 मार्च को धरना पर बैठने का निर्णय लिया है। धर्मतल्ला के निकट मेट्रो चैनल के समक्ष धरना देने को लेकर उन्होंने कोलकाता के पुलिस कमिश्नर से अनुमति मांगी है।

कोलकाताFeb 17, 2019 / 08:36 pm

Prabhat Kumar Gupta

kolkata west bengal

ममता बनर्जी सरकार के खिलाफ मुखर सिलीगुड़ी के मेयर

– निगम का 1000 करोड़ बकाया

– धर्मतल्ला के मेट्रो चैनल पर देंगे धरना

कोलकाता.

माकपा के वरिष्ठ नेता तथा सिलीगुड़ी के मेयर अशोक भट्टाचार्य ने पश्चिम बंगाल सरकार के खिलाफ कड़ा तेवर दिखाते हुए 01 मार्च को धरना पर बैठने का निर्णय लिया है। धर्मतल्ला के निकट मेट्रो चैनल के समक्ष धरना देने को लेकर उन्होंने कोलकाता के पुलिस कमिश्नर से अनुमति मांगी है। सिलीगुड़ी निगम के 22 पार्षद भी धरना पर बैठेंगे। मेयर भट्टाचार्य ने पत्रिका को बताया कि राज्य सरकार पिछले चार साल से सिलीगुड़ी निगम को विकास के मद में धन मुहैया नहीं करा रही है। फलस्वरूप शहर का विकास थम सा गया है।उन्होंने बताया कि राज्य सरकार के पास सिलीगुड़ी के विकास के मद में 1000 करोड़ से अधिक का बकाया है। मेयर ने आरोप लगाया कि सरकार दूसरे निकायों को हर साल बजट के तहत धन मुहैया कराती है पर सिलीगुड़ी निगम को कुछ भी नहीं मिलता। राज्य सरकार जब केंद्र के खिलाफ उपेक्षा का आरोप लगाती हैं तो सिलीगुड़ी नगर निगम भी पिछले चार साल से उपेक्षा का शिकार है। इस संदर्भ में वे धरना मंच से ही राज्यपाल केशरीनाथ त्रिपाठी और राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मुलाकात करने का वक्त मांगेंगे। भट्टाचार्य ने कहा कि उन्होंने वाममोर्चा नेतृत्व को धरना मंच पर शामिल होने का अनुरोध किया है।

Home / Kolkata / ममता बनर्जी सरकार के खिलाफ मुखर सिलीगुड़ी के मेयर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो