scriptतृणमूल से चुनाव आयुक्त को जान का खतरा- राहुल | State election commissioner get life threat from TMC-BJP | Patrika News
कोलकाता

तृणमूल से चुनाव आयुक्त को जान का खतरा- राहुल

हाईकोर्ट की निगरानी में हो चुनाव , राज्य सरकार राज्य चुनाव आयुक्त का मोबाईल फोन और लैण्ड लाइन फोन भी टेप करवा रही है।

कोलकाताMay 06, 2018 / 10:48 pm

MANOJ KUMAR SINGH

kolkata west bengal
कहा, कोर्ट में रिकॉर्ड हो आयुक्त का गुप्त बयान
सत्ताधारी नेताओं ने दी है जान से मारने की धमकी

कोलकाता
भाजपा के राष्ट्रीय सचिव राहुल सिन्हा ने राज्य चुनाव आयुक्त एके सिंह को पश्चिम बंगाल की सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस से जान का खतरा होने का सनसनीखेज आरोप लगा। साथ ही उन्होंने कोर्ट में चुनाव आयुक्त का गुप्त बयान रिकॉर्ड कराए जाने की मांग की। राहुल सिन्हा ने रविवार को कहा कि तृणमूल कांग्रेस के नेताओं से राज्य चुनाव आयुक्त को जान का खतरा है। तृणमूल कांग्रेस के नेताओं और राज्य के मंत्रियों ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी है। इसलिए जान जाने के डर से वे भागे फिर रहे हैं। डर के मारे वे तृणमूल कांग्रेस और राज्य सरकार के इशारे पर काम कर रहे हैं। 14 मई को एक चरण में पंचायत चुनाव कराने की घोषणा भी उन्होंने ने तृणमूल के नेताओं के डर से की है।
वे इस दिन प्रेस क्लब, कोलकाता की ओर से आयोजित प्रेस से मिलिए कार्यक्रम में बोल रहे थे।
हो रहा है मोबाईल फोन टेप

राहुल सिन्हा ने कहा कि राज्य सरकार राज्य चुनाव आयुक्त का मोबाईल फोन और लैण्ड लाइन फोन भी टेप करवा रही है। यह आरोप वे नहीं लगा रहे है, बल्कि यह बात खुद राज्य चुनाव आयुक्त सिंह ने भाजपा प्रतिनिधि दल को बताई है।
हाईकोर्ट की निगरानी में हो चुनाव
पूर्व प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सिन्हा ने कहा कि पंचायत चुनाव को ले तृणमूल कांग्रेस की हिंसा जारी है। 4 मई तक भाजपा के 7 पदाधिकारियों की हत्या हुई है। 412 घायल पार्टी कार्यकर्ताओं को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं पार्टी के 38 पदाधिकारी लापता हैं। पूरा राज्य हाईकोर्ट की तरफ देख रहा है। इसलिए पंचायत चुनाव हाईकोर्ट की निगरानी में हो। उन्होंने कहा कि पंचायत मंत्री सुब्रत मुखर्जी ने कहा है कि पंचायत चुनावों के दौरान सुरक्षा सुनिश्चित करने की जिम्मेदारी राज्य निर्वाचन आयुक्त की है, लेकिन राज्य निर्वाचन आयुक्त की सुरक्षा कौन सुनिश्चित करेगा , जिन्हें खुद की जान को गंभीर खतरा है।

Home / Kolkata / तृणमूल से चुनाव आयुक्त को जान का खतरा- राहुल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो