scriptसड़क पर स्टोन चिप: हादसे में 1 की मौत, 1 घायल | Stone chip on the road: 1 killed, 1 injured in accident | Patrika News
कोलकाता

सड़क पर स्टोन चिप: हादसे में 1 की मौत, 1 घायल

सड़क पर स्टोन चिप की चलते हुए हादसे में जिले के बलागढ़ थाना अंतर्गत सिजा कमालपुर ग्राम पंचायत के उप प्रधान अरिजीत दास बुरी तरह से घायल हुए जबकि उनके सहयोगी सिजा कमालपुर ग्राम के 10 नंबर बूथ अध्यक्ष अब्दुल रइफ की मौत हो गई।

कोलकाताOct 30, 2020 / 11:05 pm

Rabindra Rai

सड़क पर स्टोन चिप: हादसे में 1 की मौत, 1 घायल

सड़क पर स्टोन चिप: हादसे में 1 की मौत, 1 घायल

हुगली. सड़क पर स्टोन चिप की चलते हुए हादसे में जिले के बलागढ़ थाना अंतर्गत सिजा कमालपुर ग्राम पंचायत के उप प्रधान अरिजीत दास बुरी तरह से घायल हुए जबकि उनके सहयोगी सिजा कमालपुर ग्राम के 10 नंबर बूथ अध्यक्ष अब्दुल रइफ की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि बाइक पर सवार होकर गुरुवार रात सिजा कमालपुर ग्राम पंचायत से जिराट के तरफ जाते वक्त रात के अंधेरे में बालागढ़ में सड़क पर पड़ी स्टोन चिप की वजह से बाइक का संतुलन बिगड़ गया, बाइक चालक और सवार दोनों बुरी तरह से घायल हो गए । स्थानीय लोगों की मदद से दोनों को तत्काल चुंचुड़ा सदर इमामबाड़ा अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान अब्दुल रइफ की मौत हो गई जबकि सीजा कमालपुर ग्राम पंचायत के उप प्रधान की हालत नाजुक बनी हुई है। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त बाइक को अपने कब्जे में ले लिया । शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।

भवन निर्माण सामग्री को लेकर गुस्सा
इस घटना के बाद सड़क किनारे भवन निर्माण की सामग्री स्टोन चिप, बालू इत्यादि रखने वालों के खिलाफ स्थानीय लोगों का गुस्सा फूट पड़ा है लोगों का आरोप है कि अक्सर सड़कों पर भवन निर्माण सामग्री को रख दिया जाता है, जबकि इसकी वजह से अक्सर कहीं ना कहीं सड़क हादसे होते हैं। इस तरह सड़कों पर अवैध तरीके से भवन निर्माण की सामग्री रखने वालों के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए।

Home / Kolkata / सड़क पर स्टोन चिप: हादसे में 1 की मौत, 1 घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो