scriptअंतिम दर्शन में लोगों की आंखों से छलके आंसू | Tears trickled out of people's eyes at the last visit | Patrika News
कोलकाता

अंतिम दर्शन में लोगों की आंखों से छलके आंसू

WEST BENGAL NEWS: Tears trickled out of people’s eyes at the last visit, नम आंखों से हजारों ने दी अपने चहेते को अंतिम विदाई, पंचतत्व में विलीन हुआ ऋषभ, हुगली: पूलकार हादसे में गंभीर रूप से घायल हुआ था छात्र ऋषभ, अंतिम यात्रा में पुलिस कमिश्नर समेत कई जाने-माने लोग पहुंचे, हुजूम उमड़ा

कोलकाताFeb 22, 2020 / 07:53 pm

Shishir Sharan Rahi

अंतिम दर्शन में लोगों की आंखों से छलके आंसू

अंतिम दर्शन में लोगों की आंखों से छलके आंसू

कोलकाता/हुगली. पूलकार हादसे के शिकार छात्र ऋषभ सिंह (6) का पार्थिव शरीर शनिवार दोपहर 1 बजे जैसे ही श्रीरामपुर स्थित निवास स्थान पहुंचा पूरा इलाका शोक में डूब गया। 14 फरवरी से ही कोलकाता के एसएसकेएम अस्पताल में भर्ती ऋषभ ने पिछले 8 दिन से जिंदगी और मौत से जूझने के बाद आखिरकार शनिवार सुबह 5 बजे अस्पताल में अंतिम सांस ली। दुनिया को अलविदा कह गए छात्र की एक झलक पाने के लिए चहेतों का तांता लग गया। उसे चाहने वाली का हुजूम उमड़ गया, सभी उसे एक नजर से देखना चाहते थे। मौके पर मौजूद शायद ही कोई ऐसा शख्स था, जिसकी आंखों से आंसू न छलके। मृत छात्र के परिजन फूट-फूट कर रो पड़े और पूरे इलाके में मातम छा गया। ऋषभ के मौत की खबर मिलते ही शनिवार को उसके स्कूल में छुट्टी की घोषणा कर दी गई। श्रीरामपुर के चतरा स्थित काली बाबू श्मशान घाट पर अंतिम विदाई दे पार्थिव देह पंचतत्व में विलीन हुई। सबसे ज्यादा दुखी पिता श्रीरामपुर नगरपालिका के पार्षद संतोष सिंह रह-रहकर बेटे का नाम बार-बार नाम लेकर मूर्छित हो रहे थे। यही हाल ऋषभ की मां और भाई का था। इस करुण वेदना के माहौल में परिजनों को सांत्वना देने के लिए कृषि विपणन मंत्री तपनदास गुप्ता, तृणमूल कांग्रेस के हुगली जिलाध्यक्ष दिलीप यादव, रिसड़ा नगरपालिका चेयरमैन विजय सागर मिश्रा, पुलिस कमिश्नरेट डॉक्टर हुमायूं कबीर समेत कई जाने-माने लोग पहुंचे और अंतिम यात्रा में शामिल हुए। अंतिम यात्रा में हजारों लोगों का हुजूम उमड़ा।
कमिश्नर बोले, तेज होगा चेकिंग अभियान

उधर चंदननगर पुलिस कमिश्नरेट के कमिश्नर डॉ. हुमायुं कबीर ने ऋषभ के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए कहा कि बड़ी दुखद घड़ी है। उन्होंने कहा कि इस घटना से सबक लेते हुए वाहनों के खिलाफ सख्त चेकिंग अभियान में तेजी लाई जाएगी और कानून की अहवेलना करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई कर दण्डित किया जाएगा।
अंतिम दर्शन में लोगों की आंखों से छलके आंसू
कीचड़ पहुंचा फेफड़े तक
गत 14 फरवरी को स्कूल के लिए घर से वह खुशी-खुशी निकला था लेकिन बीच रास्ते में हादसे का शिकार हो गया। दिव्यांशु और अन्य एक छात्र के साथ काफी देर तक कीचड़ में फंसा रहा फिर बाद में बाहर निकाला गया। तब तक कीचड़ इन छात्रों के फेफड़े तक पहुंच चुका था।

Home / Kolkata / अंतिम दर्शन में लोगों की आंखों से छलके आंसू

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो