scriptबेहला में युवक की हत्या, आरोपी गिरफ्तार विवाहेत्तर संबंध बना कारण | The murder of the young man in Behala, the arrest of the accused due t | Patrika News
कोलकाता

बेहला में युवक की हत्या, आरोपी गिरफ्तार विवाहेत्तर संबंध बना कारण

शराब पीने के बाद दोनों में हुआ था विवाद

कोलकाताJan 24, 2019 / 11:04 pm

Rakesh Mishra

murder

Murder


कोलकाता. महानगर में विवाहेत्तर संबंधों को लेकर एक और हत्या का मामला सामने आया है। घटना बेहला थाना क्षेत्र के चंडीतल्ला इलाके की है। मृतक का नाम सुरोजीत ऊर्फ शुभ दास है। वह बूड़ो शीवतल्ला इलाके का बाशिंदा था। इस मामले में पुलिस ने उसके एक दोस्त को गिरफ्तार किया है। आरोपी का नाम राकेश हलदार है।
पुलिस सूत्रों से जानकारी मिली है कि सुरोजीत की पत्नी के साथ आरोपी के अवैध संबंध थे। गुरुवार देर रात सुरोजीत और राकेश ने एक साथ शराब पी थी। पीने के दौरान दोनों में विवाद हुआ। उसी दौरान राकेश ने लाठी से सुरोजीत के सिर पर प्रहार कर उसे जख्मी कर दिया। चोट लगते ही सुरोजीत बेहोश हो गया।
संयुक्त पुलिस आयुक्त (क्राइम) प्रवीण त्रिपाठी ने बताया कि शुरोजीत को बेहोशी की हालत में राकेश एमआर बांगुर अस्पातल ले गया और फिर वहां से आरजीकर अस्पताल पहुंचाया। वहां पर पुलिस को उसने बताया कि सुरोजीत उसका दोस्त है। वह जख्मी गया था, उसे अस्पताल में भर्ती कराने को लेकर आ रहा था। इस दौरान उसकी मौत हो गई। मृतक के पिता राजू दास को जब बेटे की मौत की सूचना मिली, तो वे अस्पताल गए। उन्होंने दावा किया कि उनके बेटे की हत्या हुई है।
पुलिस ने इस मामले की जांच करते हुए मृतक के दोस्तों से पूछताछ की। इसके बाद राकेश को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी ने हत्या की बात स्वीकार कर ली है। मालूम हो कि सुरजीत मेटाडोर चालक था। आरोपी भी गाड़ी चालक है।
शुक्रवार को पुलिस चार लोगों को हिरासत में लेकर घंटों पूछताछ की। देर शाम को मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया।

Home / Kolkata / बेहला में युवक की हत्या, आरोपी गिरफ्तार विवाहेत्तर संबंध बना कारण

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो