scriptभाजपा को आतंकी करने वाले लोकतांत्रिक नहीं- दिलीप | Those who say BJP is not militant is undemocratic -Dilip Ghosh | Patrika News
कोलकाता

भाजपा को आतंकी करने वाले लोकतांत्रिक नहीं- दिलीप

फिर भाजपा नेता ने दी एनकाउंटर की धमकी

कोलकाताJun 22, 2018 / 07:57 pm

MANOJ KUMAR SINGH

kolkata west bengal

भाजपा को आतंकी करने वाले लोकतांत्रिक नहीं- दिलीप

जरूरत पडऩे पर करेंगे और उग्र आंदोलन
कोलकाता
भाजपा को आतंकी संगठन कहने जाने के जवाब में प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी को अलोकतांत्रिक करार दिया और तृणमूल कांग्रेस के आतंक और हमले बंद नहीं हो पर और उग्र आंदोलन करने की धमकी दी।
दिलीप घोष ने कहा कि हम लोग लोकतंत्र में विश्वास करते है और लोकतांत्रिक तरीके राजनीति करते हैं, लेकिन ममता बनर्जी लोकतंत्र को नहीं मानती है और जो लोग लोकतंत्र को नहीं मानते वे ही भाजपा को आतंकी संगठन कहते हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा आतंकी पार्टी नहीं है। लेकिन जरूरत पडऩे पर उग्र आंदोलन करेगी और शुरू भी कर दिया है। बंगाल में तृणमूल कांग्रेस के लोगों का आतंक और दादागीरि बर्करार है। भाजपा कार्यकर्ताओं पर तृणमूल हमले और उनकी हत्याएं करवा रही है। उसके खिलाफ हम लोकतांत्रिक तरीके से आंदोलन कर रहे हैं। बंगाल में अगर तृणमूल कांग्रेस अपना आतंक और दादागीरि बंद नहीं करेगी तो भाजपा और भी उग्र आंदोलन करेगी। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में भाजपा से पहले जो सत्ता में थे वे भी ममता बनर्जी की तरह बोलते थे। गुण्डों से अत्याचार करवाते थे। सत्ता परिवर्तन होने के साथ सब बदल गया। अब वहां एनकाउंटर नहीं होता है।
फिर भाजपा नेता ने दी एनकाउंटर की धमकी
दिलीप घोष के बाद भाजपा के प्रदेश महासचिव सायतन बसु ने गुरुवार को तृणमूल कांग्रेस के नेताओं को एनकाउंटर करने की धमकी दी। उन्होंने बीरभूम तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष अणुब्रत मण्डल पर वार करते हुए कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं पर हमले नहीं रुके तो हम तृणमूल कांग्रेस के नेताओं का एनकाउंटर करने में कोई कोर कसर नहीं छोडग़े। सुरक्षा के घेरे में रह कर अरुब्रत मण्डल दादागीरि कर रहे हैं। हमारे प्रदेश अध्यक्ष ने कहा है कि आतंक फैलाने वालों का एनकाउंटर किया जाएगा तो अरुब्रत का एनकाउंटर किया जाएगा। उनकी की सुरक्षा हटा ली जाए जो वे बीरभूम की जमीन पर दिखाई नहीं देंगे।

Home / Kolkata / भाजपा को आतंकी करने वाले लोकतांत्रिक नहीं- दिलीप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो