scriptरिसड़ा में पांच लाख के मोबाइल चोरी के मामले में 3 गिरफ्तार | Three arrested in Ritas mobile for mobile theft | Patrika News
कोलकाता

रिसड़ा में पांच लाख के मोबाइल चोरी के मामले में 3 गिरफ्तार

रिसड़ा थाना इलाके के नेताजी सुभाष रोड स्थित एक मोबाइल की दुकान में पिछले दिनों हुई चोरी की घटना का पर्दाफाश

कोलकाताJan 08, 2018 / 05:39 am

शंकर शर्मा

arrested

हुगली. रिसड़ा थाना इलाके के नेताजी सुभाष रोड स्थित एक मोबाइल की दुकान में पिछले दिनों हुई चोरी की घटना का पर्दाफाश करते हुए पुलिस ने तीन चोरों को रविवार को तडक़े गिरफ्तार कर लिया। उनके कब्जे से ५२ कीमती मोबाइल फोन जब्त कर लिए। दुकान से ६४ मोबाइल चोरी किए गए थे। गिरफ्त मंे आए आरोपियों के नाम मेहताब आलम (२१), मेफुज आलम (३१) और नीरज ओसोफा (३३) बताया गया है। तीनों रिसड़ा थाना इलाके के रहने वाले हैे।


पुलिस ने तीनों को रविवार को श्रीरामपुर कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने तीनों आरोपियों को पांच दिन के लिए पुलिस रिमांड में भेज दिया। मामले की जांच पलिस उपनिरीक्षक पूलक मंडल और उनकी टीम कर रही थी। जांच टीम के मुताबिक चोरी करने के बाद आरोपी दुकान में लगे सीसीटीवी के हॉर्ड ***** खोलकर अपने साथ ले गए थे। इसलिए उनकी पहचान करने में समय लग गया। पुलिस के मुताबिक नेताजी सुभाष रोड स्थित मोबाइल की दुकान के आस पास घटना वाले दिन इन तीनों को घूमते हुए देखा गया था।

इस सूचना के आधार पर पुलिस ने जांच शुरू की और इनकी गतिविधियों पर निगरानी रखी। तीनों के नाम चोरी के कई मामले आसपास के थानों में दर्ज हैं।


कब और कैसे हुई थी चोरी: रिसड़ा थाना इलाके के नेताजी सुभाष रोड स्थित मोबाइल की दुकान का शटर का ताला तोड़ कर ३ जनवरी की देर रात चोरों ने पांच लाख रुपए के ६४ कीमती मोबाइल चोरी किए थे। ४ जनवरी की सुबह दुकान के मालिक ने रिसड़ा थाने में लिखित तौर पर शिकायत दर्ज कराई थी।

दो मकानों में चोरी
कोलकाता. चेतला थानान्तर्गत महेशदत्त लेन इलाके में शनिवार देर रात दो मकानों में चोरी हुई। घर की आलमारी तोडक़र नकदी समेत लाख रुपए का सामान ले उड़े। पुलिस के मुताबिक पीडि़त व्यक्ति का नाम प्रदीप अदक है। रात को उनके एक खाली रूम से मोबाइल, हाथ घड़ी समेत कई कीमती सामान गायब है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो