scriptअब विपक्ष पर तृणमूल का होगा साईबर वार | TMC cyber war on opposition in Panchayat election | Patrika News
कोलकाता

अब विपक्ष पर तृणमूल का होगा साईबर वार

सोशल मीडिया पर पंचायत चुनाव के प्रचार का आइडिया ममता बनर्जी का है और यह सिर्फ भाजपा को मात देने के लिए है।

कोलकाताApr 29, 2018 / 08:25 pm

MANOJ KUMAR SINGH

Kolkata
अब सोशल मीडिया पर पंचायत चुनाव में तृणमूल उतरेगी

फेसबुक लाइव पर पार्टी नेता करेंगे चुनाव प्रचार
कोलकाता.

बिना प्रतिद्वदिता के करीब 27 प्रतिशत पंचायत सीट जीतने के बाद आसन्न पंचायत चुनाव के बाकी सीटे जीतने के लिए राज्य की सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस विपक्षी दलों विशेष कर भाजपा पर साइबर वार करेगी। पार्टी प्रमुख और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के निर्देश पर पार्टी के बड़े नेता सोमवार की शाम पांच बजे फेसबुक लाइव पर उपस्थित रहेंगे। पार्टी उम्मीदवारों के लिए प्रचार करेंगे।
तृणमूल कांग्रेस के महासचिव पार्थ चटर्जी ने बताया कि तृणमूल युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष, सांसद अभिषेक बनर्जी, वे खुद और पार्टी के सांसद, विधायक और राज्य के मंत्री भी फेसबुक लाइव पर प्रत्याशियों का प्रचार करने आएंगे। पार्टी नेता राज्य सरकार के साढ़े छह साल के विकास कार्यों के बारे में विस्तार से आम जनता को बताएंगे।
तृणमूल कांग्रेस के एक वरिष्ठ नेता ने बताया कि सोशल मीडिया पर पंचायत चुनाव के प्रचार का आइडिया ममता बनर्जी का है और यह सिर्फ भाजपा को मात देने के लिए है। सोशल मीडिया पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को टक्कर देने के लिए ममता बनर्जी सोशल मीडिया पर सक्रिय हुई हैं। मोबाइल के जरिए सोशल मीडिया गांव-गांव तक फैल गया है और पंचायत चुनाव को ले कर भाजपा सोशल मीडिया पर बड़े पैमाने में सक्रिय है। इसलिए भाजपा के खिलाफ पार्टी नेताओं को सोशल मीडिया में सक्रिय होने का निर्देश दिया है।
इन योजनाओं का करेंगे प्रचार
तृणमूल कांग्रेस के एक वरिष्ठ नेता ने बताया कि फेसबुक लाइव पर पार्टी के बड़े नेता आम लोगों को बताएंगे कि पिछले साढे छह साल में ममता बनर्जी ने जिलों में अस्पताल बनवाए हैं। सभी सरकारी अस्पतालों में नि:शुल्क उपचार की व्यवस्था शुरू की है। इसके अलावा पार्टी नेता कल्याणकारी कन्याश्री, रूपश्री, गरीब लोगों के लिए स्वास्थ्य बीमा और दो रुपए प्रति किलो की दर से चावल देने सहित अन्य योजनाओं का प्रचार करेंगे।

Home / Kolkata / अब विपक्ष पर तृणमूल का होगा साईबर वार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो