scriptखच्चर पर बैठकर तृणमूल उम्मीदवार ने किया प्रचार | Trinamool candidate sits on mule promotion | Patrika News
कोलकाता

खच्चर पर बैठकर तृणमूल उम्मीदवार ने किया प्रचार

– बांकुड़ा: लोगों ने खींची तस्वीरें, सोशल साइट्स पर वायरल तस्वीरें

कोलकाताApr 07, 2019 / 05:47 pm

Renu Singh

kolkata west bengal

खच्चर पर बैठकर तृणमूल उम्मीदवार ने किया प्रचार

कोलकाता
चुनाव प्रचार के दौरान लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचने के लिए प्रत्याशी किसी भी हद तक जाते दिख रहे हैं। पश्चिम बंगाल के बांकुड़ा जिले के विष्णुपुर लोकसभा क्षेत्र के तृणमूल कांग्रेस प्रत्याशी श्यामल सांतरा को खच्चर पर बैठ कर प्रचार करते हुए देखा गया है। गेंदा फूलों की माला तथा पीले रंग के कुर्ता पायजामा पहने सांतरा खच्चर पर बैठे लोगों से वोट मांगते दिख रहे हैं। ऐसा देख इलाके के लोगों ने मोबाइल पर उनकी तस्वीरें खींची तथा सोशल साइट पर पोस्ट कर दीं। हालांकि पार्टी का दावा है कि प्रत्याशी महोदय खच्चर नहीं घोडे़ पर बैठे हैं। घोड़ा मजबूती का प्रतीक है। इसी मजबूती के साथ सांतरा अपने लोकसभा क्षेत्र के लिए एक मजबूत उम्मीवार बनेंगे। 3 अप्रेल का हुए इस अनोखे चुनाव प्रचार को देखने के लिए लोगों की भीड़ लग गई पर श्यामल सांतरा ने पूरे आत्मविश्वास के साथ खच्चर पर बैठकर प्रचार जारी रखा।
जनसंपर्क का उद्ेश्य हुआ सफल
उम्मीदवार श्यामल सांतरा ने कहा कि उन्होंने जन संपर्क के लिए यह माध्यम चुना है और उन्हें सफलता मिली। तस्वीर के सामने आने पर उन्होंने खुशी जताई है। उनका उद्देश्य लोगों तक पहुंचाना था जिसमें वे सौ प्रतिशत सफल हुए हैं।
अनुसूचित जाति के लिए आरक्षित है यह सीट
विष्णुपुर संसदीय क्षेत्र अनुसूचित जाति के लिए संरक्षित है। गत 2014 के लोकसभा चुनाव में तृणमूल कांग्रेस के निवर्तमान सांसद सौमित्र खान इस सीट से सांसद थे। अब वे भाजपा में शामिल हो चुके हैं। वहीं तृणमूल कांग्रेस की ओर से नये उम्मीदवार के रूप में श्यामल सांतरा को लोकसभा चुनाव रण में योद्धा के रूप में उतारा गया है। वर्ष 2019 के लोकसभा चुनाव में यहां से तृणमूल कांग्रेस के श्यामल सांतरा, भाजपा के सौमित्र खान व माकपा के सुनील खान मैदान में हैं
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो