scriptकाशीपुर में तृणमूल कांग्रेस के दो गुटों में मारपीट, 4 जख्मी | Two groups of Trinamool Congress fight in Kashipur, 4 insured | Patrika News
कोलकाता

काशीपुर में तृणमूल कांग्रेस के दो गुटों में मारपीट, 4 जख्मी

१३ लोगों को लिया गया हिरासत में , उपद्रवियों ने बाइक, टैक्सी व बस्ती में की तोडफ़ोड़ ,भारी संख्या में पुलिस बल तैनात, प्रतियोगिता के दौरान शराब पीने को लेकर हुआ था विवाद

कोलकाताJan 29, 2019 / 03:46 pm

Rakesh Mishra

kolkata

Two groups of Trinamool Congress fight in Kashipur, 4 insured

कोलकाता : काशीपुर इलाके की २२ नम्बर बस्ती में सोमवार की सुबह तृणमूल कांग्रेस के दो गुटों में मारपीट होने से इलाके में तनाव का माहौल व्याप्त है। इसमें चार लोग गंभीर रूप से जख्मी हुए हैं। तनाव की स्थिति को देखते हुए इलाके में भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया गया है। पुलिस दोनों गुटों के 13 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार, काशीपुर थाना क्षेत्र की २२ नम्बर बस्ती में रविवार को एक प्रतियोगिता का आयोजन किया गया था। स्थानीय लोगों के मुताबिक, प्रतियोगिता के दौरान शराब पीने को लेकर अयूब व सलीम गुट के समर्थकों के बीच पहले विवाद हुआ। बाद में धक्का-मुक्की, हाथापाई की स्थिति उत्पन्न हो गई। स्थानीय लोगों के मुताबिक, इन दोनों गुटों में पुराना विवाद है। २२ नम्बर बस्ती काशीपुर रेलवे साइडिंग के पास है। सिंडिकेट व साइडिंग में माल लोडिंग व अनलोडिंग को लेकर अयूब व सलीम के बीच पहले भी झड़प हो चुकी है।
सोमवार की सुबह शराब पीने का विवाद फिर से सुलग गया। मारपीट की खबर सुनकर दोनों गुटों के लोग एक-दूसरे पर ईंट, पत्थर, हॉकी स्टिक व विकेट से हमला करने लगे। स्थानीय सूत्रों के मुताबिक, बस्ती की गली में जमकर पत्थरबाजी हुई। उपद्रवियों ने गली में खड़ी मोटरसाइकिल, टैक्सी व घरों में जमकर तोड़-फोड़ की। झड़प की खबर पाकर काशीपुर व चितपुर थाने की पुलिस भारी संख्या में मौके पर पहुंची। इलाके में तनाव की स्थिति को देखते हुए भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है।
पुलिस सूत्रों से जानकारी मिली है कि अयूब, सलीम व दिलू समेत दोनों गुटों के १३ जने को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। इनसे पूछताछ की जा रही है। किसी की गिरफ्तारी की अभी पुष्टि नहीं की गई है।
सूत्रों के मुताबिक आयूब, सलीम व दिलू का पुराना क्रिमिनल रिकॉर्ड है। इलाके में गुटीय झड़प के संदर्भ में स्थानीय तृणमूल नेता मोहम्मद अनवर का कहना है कि कुछ लोग इलाके को अशांत करने में लगे हैं। ये कभी भी तृणमूल कांग्रेस का हिस्सा नहीं थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो