scriptबंगाल : वेलेंटाइन डे पर दो असफल प्रेमियों ने की खुदकुशी | Unsuccess lovers commited sucide on velentine day | Patrika News
कोलकाता

बंगाल : वेलेंटाइन डे पर दो असफल प्रेमियों ने की खुदकुशी

वेलेंटाइन डे पर बंगाल में दो असफल प्रेमियों ने की खुदकुशी कर ली।

कोलकाताFeb 14, 2018 / 11:17 pm

Ashutosh Kumar Singh

kolkata West bengal
कोलकाता
पश्चिम बंगाल में वेलेंटाइन डे की पूर्व संध्या पर प्रेम में छली गई एक युवती ने फेसबुक पर मैसेज पोस्ट कर फंदे से लटक गई। यह घटना जलपाईगुड़ी जिले की है। बुधवार सुबह घर में फंदे से लटका हुआ उसका शव बरामद किया गया। परिवार वालों का कहना है कि कुछ साल पहले युवती का फेसबुक के मार्फत बांकुड़ा जिले के एक युवक से दोस्ती हुई थी। फिर वह उससे प्यार करने लगी थी। पिछले साल वह घर से भाग कर बांकुड़ा उक्त युवक के पास चली गई थी। लगभग छह महीने तक उसके साथ रही थी। इधर कुछ दिन पहले उक्त युवक ने उसे शादी का झूठा आश्वासन देकर घर भेज दिया था। वेलेन्टाइन सप्ताह के शुरू होने के बाद युवती ने जब मोबाइल से उससे सम्पर्क किया तो उसने उसके प्रणय निवेदन को ठुकरा दिया। प्रेम में छली जाने को लेकर वह मायूस थी। बुधवार को परिवार वालों ने देखा वह फंदे से लटकी हुई है। बाद में जब उसका फेसबुक प्रोफाइल चेक किया गया तो उसमें एक मैसेज मिला। जिसमें लिखा गया था कि मैं जा रही हूं। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना के संबंध में पुलिस में मामला दर्ज कराया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बनगांव में १६ साल का किशोर ने दी जान

इधर उत्तर २४ परगना जिले के बनगांव इलाके में १६ साल के एक किशोर ने मंगलवार रात फंदे से लटक कर जान दे दी। वह भी प्रेम में धोखा खाया था। इंद्रजीत पाल नामक किशोर के परिवार वालों का कहना है कि वह अपने क्लास की सपहाठी से प्रेम करता था। कुछ दिन पहले किशोरी ने इंद्रजीत से अपना संबंध तोड़ लिया। इसको लेकर वह तनावग्रस्त रहता था। मृतक की जेब से उक्त किशोरी के नाम लिखी गई एक चि_ी मिली है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। उधर किशोरी ने इंद्रजीत के परिजनों के आरोप को झूठा बताया है। उसका कहना है कि पिछले दो महीने से उसका इंद्रजीत के साथ कोई बातचीत नहीं है। वह कभी भी इंद्रजीत से प्रेम नहीं करती थी।

Home / Kolkata / बंगाल : वेलेंटाइन डे पर दो असफल प्रेमियों ने की खुदकुशी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो