scriptपश्चिम बंगाल: फुटबॉल मैच हारने पर क्या किया, सुनकर दंग रह जाएंगे आप | west bengal: after lost match hanged to death | Patrika News
कोलकाता

पश्चिम बंगाल: फुटबॉल मैच हारने पर क्या किया, सुनकर दंग रह जाएंगे आप

दक्षिण 24 परगना जिले के विष्णुपुर थाना क्षेत्र की घटना

कोलकाताJan 28, 2018 / 05:53 pm

Rabindra Rai

kolkata west bengal
कोलकाता
दक्षिण 24 परगना जिले के विष्णुपुर थाना क्षेत्र के रामकृष्णपुर इलाके में फुटबॉल मैच हारने से दुखी होकर एक व्यवसायी ने ऐसा कदम उठाया कि सुनकर दंग रह जाएंगे आप। चिंटु पाठक (41) नामक व्यक्ति ने अपनी जिंदगी की खत्म कर ली है। चिंटु की पत्नी ने घर के बरामदे मेंउसे फंदे पर लटका पाया। जल्द ही यह बात पूरे इलाके में फैल गई। स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। खबर पाकर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस ने मृतक के शव को बरामद किया और उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
फाइनल में मिली हार
पुलिस के अनुसार शुक्रवार को गणतंत्र दिवस के मौके पर रामकृष्णपुर इलाके में एक फुटबॉल मैच प्रतियोगिता आयोजित की गई थी, जिसमें चिंटु ने भी भाग लिया था। चिंटु की कप्तानी में उसकी टीम फाईनल तक पहुंच गई थी लेकिन फाईनल में जाकर एक गोल से मैच हार गया।
मैच हारने के बाद बौखलाया
बताया जा रहा है कि मैच हारने के बाद चिंटु गुस्से से बौखला गया। उसने खेल आयोजकों पर पक्षपात का आरोप लगाते हुए उनके साथ झगड़ा किया और अपने घर चला आया। घर जाकर उसने अपनी पत्नी के साथ भी झगड़ा किया और उसे बहुत भला-बुरा कहा। जिसके बाद अगली सुबह उसका शव फांसी के फंदे से लटकता हुआ पाया गया।
लोग बोले, मानसिक रोग से था पीडि़त
स्थानीय लोगों के अनुसार चिंटु मानसिक रोग से पीडि़त था। वैसे तो वह सामान्य रहा करता था, लेकिन जब वह गुस्से में आ जाता था तो उसे काबू में लाना मुश्किल हो जाता था। इससे पहले भी कई बार उसने आत्महत्या करने की कोशिश की थी। स्थानीय लोगों के बयान को दर्ज करते हुए पुलिस ने अस्वाभाविक मौत का मामला दर्ज किया है। मामले की जांच कर रही पुलिस ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम रिपोर्ट के लिए भेजा गया है। रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो पाएगा। घटना की जांच की जा रही है।

Home / Kolkata / पश्चिम बंगाल: फुटबॉल मैच हारने पर क्या किया, सुनकर दंग रह जाएंगे आप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो