scriptWest Bengal: कश्मीर को लेकर क्यों उतावले हैं बंगाल के पुरुष | West Bengal ahead in Marry Kashmiri Girl on Google search | Patrika News
कोलकाता

West Bengal: कश्मीर को लेकर क्यों उतावले हैं बंगाल के पुरुष

देश का स्वर्ग कहा जाने वाला Jammu-Kashmir से अनुच्छेद 370 हटने के बाद लोगों में उत्साह व उन्मादना का माहौल है। एक देश एक कानून के जश्न में डूबे लोग अब जम्मूू कश्मीर में जमीन जायदाद खरीदने से लेकर कश्मीरी लड़की से शादी करने को सोचने लगे हैं।

कोलकाताAug 09, 2019 / 03:10 pm

Prabhat Kumar Gupta

kolkata west bengal

West Bengal: कश्मीर को लेकर क्यों उतावले हैं बंगाल के पुरुष

– गूगल पर कश्मीरी लड़की से शादी सर्च में पश्चिम बंगाल आगे
– कश्मीर से धारा 370 हटते ही देश के लोगों में बढ़ा आग्रह
कोलकाता.
देश का स्वर्ग कहा जाने वाला Jammu-Kashmir से अनुच्छेद 370 हटने के बाद लोगों में उत्साह व उन्मादना का माहौल है। एक देश एक कानून के जश्न में डूबे लोग अब जम्मूू कश्मीर में जमीन जायदाद खरीदने से लेकर कश्मीरी लड़की से शादी करने को सोचने लगे हैं। देश का पुरुष वर्ग इसे लेकर अब एक और इतिहास बनाने में लगे हुए हैं। गूगल पर ‘मैरी कश्मीरी गर्ल ’ और हाउ कैन आई मैरी कश्मीरी गर्ल सर्च करने की होड़ सी मची हुई है। Social Media पर कश्मीरी लड़कियों से शादी के लिए फोटो व वीडियो पोस्ट शेयर किया जा रहा है। बताया जाता है कि गूगल पर मैरी कश्मीरी गर्ल सबसे ज्यादा West Bengal में सर्च किया जा रहा है, जबकि दूसरे नंबर पर दिल्ली, तीसरे पर तेलंगाना, चौथे नंबर पर कर्नाटक और पांचवे नंबर पर महाराष्ट्र है। वहीं कश्मीरी गर्ल्स सर्च करने में केरल पहले नंबर पर, झारखंड दूसरे नंबर पर हिमाचल प्रदेश तीसरे नंबर पर है। एक जानकारी के अनुसार 6 अगस्त को मैरी कश्मीरी गर्ल सबसे ज्यादा दिल्ली में सर्च किया गया था जबकि कश्मीर में जमीन खरीदने को लेकर सबसे ज्यादा सर्च झारखंड में हुए हैं। वहीं इस मामले में दिल्ली दूसरे नंबर पर और हरियाणा तीसरे नंबर पर है। कश्मीरी गर्ल की तस्वीर को भी लोग गूगल पर सर्च कर रहे हैं। पिछले सात दिनों में यह कीवर्ड सबसे ज्यादा पश्चिम बंगाल में सर्च किया गया है, जबकि इस मामले में बिहार दूसरे नंबर पर और उत्तर प्रदेश तीसरे नंबर पर है।

Home / Kolkata / West Bengal: कश्मीर को लेकर क्यों उतावले हैं बंगाल के पुरुष

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो