scriptमुकुल के बारे में आखिर क्या कहा बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने | West Bengal CM claims BJP Leader Mukul Roy a great corrupt | Patrika News
कोलकाता

मुकुल के बारे में आखिर क्या कहा बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने

अलीपुरदुआर संसदीय क्षेत्र के तहत फालाकाटा में चुनावी जनसभा को सम्बोधित करते हुए सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि पीएम मोदी भ्रष्टाचार के सबसे बड़ा आरोपी को साथ लेकर पश्चिम बंगाल सरकार पर भ्रष्टाचार का आरोप लगा रहे हैं।

कोलकाताApr 07, 2019 / 10:47 pm

Prabhat Kumar Gupta

kolkata west bengal

मुकुल के बारे में आखिर क्या कहा बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने

– नाम लिए बगैर मुकुल पर साधा निशाना

कोलकाता.

अलीपुरदुआर संसदीय क्षेत्र के तहत फालाकाटा में चुनावी जनसभा को सम्बोधित करते हुए सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि पीएम मोदी भ्रष्टाचार के सबसे बड़ा आरोपी को साथ लेकर पश्चिम बंगाल सरकार पर भ्रष्टाचार का आरोप लगा रहे हैं। ममता ने मुकुल राय का नाम लिए बगैर कहा कि मोदी पश्चिम बंगाल की सरकार को सारधा, नारदा और हवाला की सरकार करार दे रहे हैं जबकि उन्हें खुद अपने गिरेबां में झांक लेना चाहिए कि राज्य के चुनावी मंच पर उनके साथ वह व्यक्ति है, जो उक्त मामलों के सबसे बड़ा आरोपी है। मोदी उसे साथ लेकर चल रहे हैं, उन्हें शर्म आनी चाहिए। भ्रष्टाचार के मुद्दे पर ममता ने फिर पीएम पर सवाल दागते हुए कहा कि क्या आप वाराणसी में गंगा को साफ कर पाए कि अब आपकी नजर बंगाल पर पड़ी हुर्ई है। ममता ने कहा कि भाजपा नेताओं को पश्चिम बंगाल में आने से पहले दिल्ली की सीटें बचाने के लिए प्रयास करना चाहिए। ममता ने एक बार फिर भाजपा को बंगाल में एनआरसी लागू करने की चुनौती दी और कहा कि राज्य में इसकी अनुमति कभी नहीं मिलेगी। राज्य की मुख्यमंत्री व तृणमूल अध्यक्ष ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर उन्हें लगता है कि दो-चार अधिकारियों के तबादले से वह चुनाव जीत लेंगे तो वह गलत हैं। इससे तृणमूल को ही लाभ होगा। लोकसभा चुनाव के प्रचार के तहत मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने अलीपुरदुआर के फालाकाटा में सभा में केंद्र सरकार व प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ एक बार फिर से जम कर बरसी। मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री मंच पर खड़े होकर सारधा, नारदा के घोटाले की बात करते हैं लेकिन सारधा और नारधा के सबसे बड़ा आरोपी को साथ लेकर वह सभा करते फिर रहे हैं। हवाला के नायक को अपने मंच पर रख रहे हैं। मुख्यमंत्री ने आरोप लगाया कि भाजपा नेता आज प्रशासनिक अधिकारियों को धमका रहे हैं। उन्हें लगता है कि दो-चार अधिकारियों का तबादला करके वह चुनाव जीत जाएंगे। लेकिन वह नहीं जानते कि जितना तबादला वह करेंगे तृणमूल को उतना ही अधिक वोट मिलेगा। प्रधानमंत्री असली चौकीदार नहीं बल्कि नकली चौकीदार हैं। ऐसा चौकीदार देश को नहीं चाहिए।

Home / Kolkata / मुकुल के बारे में आखिर क्या कहा बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो