scriptबंगाल की सीएम ममता ने माध्यमिक के परीक्षाॢथयों को यह दी नसीहत | West Bengal CM Mamata advice to Madhyamik Examinees | Patrika News
कोलकाता

बंगाल की सीएम ममता ने माध्यमिक के परीक्षाॢथयों को यह दी नसीहत

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने गुरुवार को माध्यमिक के परीक्षार्थियों का सुध लेने कोलकाता के एक परीक्षा केंद्र पर जा पहुंची।

कोलकाताFeb 20, 2020 / 05:51 pm

Prabhat Kumar Gupta

बंगाल की सीएम ममता ने माध्यमिक के परीक्षाॢथयों को यह दी नसीहत

बंगाल की सीएम ममता ने माध्यमिक के परीक्षाॢथयों को यह दी नसीहत

कोलकाता.
पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने गुरुवार को माध्यमिक के परीक्षार्थियों का सुध लेने कोलकाता के एक परीक्षा केंद्र पर जा पहुंची। उन्होंने परीक्षार्थियों को निष्ठा और तनावमुक्त होकर प्रश्नपत्र का हल करने की नसीहत दी। उनका उद्देश्य परीक्षा के दौरान नकल पर अंकुश, प्रश्न पत्र के लिक होने जैसे आरोपों को करीब से जानना था।
माध्यमिक परीक्षा के तीसरे दिन भी परीक्षा शुरू होने से पहले ममता सचिवालय जाने के रास्ते दक्षिण कोलकाता के हाजरा स्थित न्यू होराइजन स्कूल में पहुंची। परीक्षा को लेकर हो रही समस्याओं के संदर्भ में उन्होंने विद्यार्थियों और अभिभावकों के साथ बातचीत भी की। मुख्यमंत्री ने परीक्षार्थियों से भी यह जानने का प्रयास किया कि उन्हें परीक्षा देने में कोई समस्याएं हो रही है या नहीं।
राज्य के प्रशासनिक प्रधान को पाकर कई अभिभावक उनके समक्ष अपनी अपनी समस्याएं रखी। सब कुछ सुनने के बाद मुख्यमंत्री ने फौरन उनकी शिकायतों पर शिक्षा विभाग को कार्रवाई करने का निर्देश दिया। मुख्यमंत्री ने इस संदर्भ में शिक्षा मंत्री डॉ. पार्थ चटर्जी से बात कर परीक्षार्थियों और अभिभावकों की शिकायतों पर शीघ्र कार्रवाई करने का निर्देश दिया।
उल्लेखनीय है कि माध्यमिक परीक्षा के दूसरे दिन बुधवार को भी मुख्यमंत्री अपने निर्वाचन क्षेत्र भवानीपुर के एक परीक्षा केंद्र में जाकर परीक्षार्थियों की सुध ली थी।

Home / Kolkata / बंगाल की सीएम ममता ने माध्यमिक के परीक्षाॢथयों को यह दी नसीहत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो