scriptकूचबिहार की सभा में ममता ने पीएम मोदी को क्या कहा | west Bengal CM Mamata Banerjee slams PM Modi | Patrika News
कोलकाता

कूचबिहार की सभा में ममता ने पीएम मोदी को क्या कहा

तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो तथा पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने बेरोजगारी और एनआरसी समेत कई अन्य मुद्दे को लेकर पीएम नरेन्द्र मोदी पर एक बार फिर तीखा प्रहार किया है।

कोलकाताApr 08, 2019 / 10:49 pm

Prabhat Kumar Gupta

kolkata west bengal

कूचबिहार की सभा में ममता ने पीएम मोदी को क्या कहा

-बंगाल की सीएम ममता बनर्जी का मोदी पर तीखा प्रहार

-कहा, 5 साल में दो करोड़ लोग हुए बेरोजगार
– कूचबिहार में किया सभा को संबोधित

कोलकाता.
तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो तथा पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने बेरोजगारी और एनआरसी समेत कई अन्य मुद्दे को लेकर पीएम नरेन्द्र मोदी पर एक बार फिर तीखा प्रहार किया है। उत्तर बंगाल के चुनावी दौरे के तीसरे दिन सोमवार को ममता ने कूचबिहार के रासमेला मैदान के सभा मंच से कहा कि 5 साल के मोदी शासन में देश में करीब 2 करोड़ लोग बेरोजगार हुए हैं। किसानों की हालत खस्ता हुई है। उनके आत्महत्या करने की घटनाएं भी बढ़ी हैं, पर पीएम इस पर कुछ नहीं बोल रहे हैं।
ममता ने आरोप लगाया कि नोटबंदी देश का सबसे बड़ा घोटाला है। रफाल एयरक्राफ्ट डील पर रिश्वतखोरी हुई है। देश के ज्वलंत मुद्दों को दरकिनार कर मोदी पश्चिम बंगाल में आकर सरकार से कैफियत मांग रहे हैं। सारधा और नारदा पर सवाल उठा रहे हैं। ममता ने कहा कि सारधा चिटफण्ड घोटाले की पिछले 5 साल से सीबीआई जांच के बावजूद असल आरोपी अब तक सामने नहीं आए हैं। देश की जनता ने इससे पहले कभी भी इतना झूठ बोलने वाले पीएम कभी नहीं देखा।
मोदी के मुंह को सर्जिकल टेप से बंद करने का आह्वान-
पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री बनर्जी ने चुनावी सभा में पीएम मोदी पर कथित रूप से आपत्तिजनक टिप्पणी की है। ममता ने कहा कि मोदी को सत्ता और राजनीति से बाहर करना चाहिए और उनके मुंह को सर्जिकल टेप से बंद कर देना चाहिए। ‘इस चुनाव में लोग उनके होठों पर ल्यूकोप्लास्ट चिपका देंगे ताकि वे झूठ ना बोल पाएं। देश की खातिर उन्हें ना केवल कुर्सी (प्रधानमंत्री पद) बल्कि राजनीति से भी बाहर करना चाहिए।’ ममता ने कहा कि मोदी के पास किसानों और मध्यम वर्ग की समस्याओं पर ध्यान देने का वक्त नहीं था क्योंकि वह अपने पांच साल के कार्यकाल में साढ़े चार साल दुनिया ही घूमने में व्यस्त रहे।
डराने-धमकाने की राजनीति कर रहे मोदी-
बनर्जी ने आरोप लगाया कि जब चुनाव नजदीक आ रहे हैं तो मोदी हर किसी को डरा-धमका रहे हैं। उन्होंने दावा किया कि अगर झूठ बोलने की कोई प्रतियोगिता हुई तो मोदी को उसमें पहला पुरस्कार मिलेगा। कूचबिहार जिले में रविवार को प्रधानमंत्री की इस टिप्पणी पर कि बनर्जी और तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) मोदी की भय की मानसिकता से पीडि़त हैं, पर पलटवार करते हुए बनर्जी ने उन्हें आगाह किया कि वे उन्हें धमकाएं नहीं क्योंकि ऐसा करना उनकी सबसे बड़ी भूल होगी।

Home / Kolkata / कूचबिहार की सभा में ममता ने पीएम मोदी को क्या कहा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो