scriptममता बनर्जी ने उमर अब्दुल्ला के प्रति जताई हमदर्दी, कहा… | West Bengal CM Mamta Banerjee expressed sympathy towards Omar Abdullah | Patrika News
कोलकाता

ममता बनर्जी ने उमर अब्दुल्ला के प्रति जताई हमदर्दी, कहा…

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पिछले 6 महीने नजरबंद चल रहे जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला के प्रति हमदर्दी जताते हुए कश्मीर के हालात पर सवाल खड़े किए हैं। साथ ही नरेन्द्र मोदी की सरकार पर…

कोलकाताJan 25, 2020 / 09:31 pm

Ashutosh Kumar Singh

ममता बनर्जी ने उमर अब्दुल्ला के प्रति जताई हमदर्दी, कहा...

ममता बनर्जी ने उमर अब्दुल्ला के प्रति जताई हमदर्दी, कहा…

कोलकाता
पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पिछले 6 महीने नजरबंद चल रहे जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला के प्रति हमदर्दी जताते हुए कश्मीर के हालात पर सवाल खड़े किए हैं। साथ ही नरेन्द्र मोदी की सरकार पर शाना साधा है। सोशल मीडिया पर उमर अब्दुल्ला की नई तस्वीर वायरल हो रही है। नजरबंद किए जाने छह महीने बाद सामने आई तस्वीर में पहले हमेशा क्लीन सेव रहने वाले अमर अब्दुल्ला सफेद दाढ़ी में नजर आ रहे हैं। सोशल साइट पर वायरल हुई अब्दुल्ला की इस तस्वीर को पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने भी शेयर किया है। ममता बनर्जी ने शिनवार को ट्वीट करते हुए लिखा है मै इस तस्वीर में उमर अब्दुल्ला को पहचान नहीं पा रही हूं। मुझे काफी दुख हो रहा है। यह काफी दुर्भाग्यपूर्ण है कि ये हमारे लोकतांत्रिक देश में हो रहा है। आखिर ये कब खत्म होगा?

ममता बनर्जी ने उमर अब्दुल्ला के प्रति जताई हमदर्दी, कहा...
जम्मू-कश्मीर से धारा-370 हटाने के वक्त उमर अब्दुल्ला, फारूक अब्दुल्ला, उमर अब्दुल्ला और महबूबा मुफ्ती को केन्द्र सरकार के आदेश से नजरबंद किया गया था। उमर अब्दुल्ला फिलहाल को श्रीनगर के हरि निवास में पुलिस की हिरासत में रखा गया है।
वायरल हुई उमर की इस तस्वीर में वे एक ऊनी टोपी लगाए हुए नजर आ रहे हैं और उनकी सफेद बालों वाली दाढ़ी भी काफी बड़ी नजर आ रही है। तस्वीर में उमर मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं जबिक उनके पीछ बर्फ ही बर्फ नजर आ रही है।

Home / Kolkata / ममता बनर्जी ने उमर अब्दुल्ला के प्रति जताई हमदर्दी, कहा…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो