scriptजानिए…नोटबंदी करने वाले नरेन्द्र मोदी के खिलाफ सीएम ममता बनर्जी ने क्या कहा- | West Bengal CM slams PM Modi on Demonitisation | Patrika News
कोलकाता

जानिए…नोटबंदी करने वाले नरेन्द्र मोदी के खिलाफ सीएम ममता बनर्जी ने क्या कहा-

तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो तथा पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी नोटबंदी व बेरोजगारी के मुद्दे पर पीएम नरेन्द्र मोदी पर सोमवार को एक बार फिर जमकर बरसीं।

कोलकाताApr 22, 2019 / 10:04 pm

Prabhat Kumar Gupta

kolkata west bengal

जानिए…नोटबंदी करने वाले नरेन्द्र मोदी के खिलाफ सीएम ममता बनर्जी ने क्या कहा-

– कहा, जन-धन के नाम पर किया करोड़ों का घोटाला
कोलकाता.

तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो तथा पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी नोटबंदी व बेरोजगारी के मुद्दे पर पीएम नरेन्द्र मोदी पर सोमवार को एक बार फिर जमकर बरसीं। उन्होंने कहा कि जन-धन योजना के नाम पर भाजपा सरकार ने करोड़ों का घोटाला किया है। पूर्व बर्दवान जिले के पूर्वस्थली और रायना में पार्टी उम्मीदवारों के समर्थन में आयोजित जनसभा में ममता ने नोटबंदी, बेरोजगारी, महंगाई, तथा धार्मिक ध्रुवीकरण के मुद्दे पर भाजपा तथा पीएम मोदी पर जमकर वार किया। उन्होंने कहा कि केंद्र में सत्तारूढ़ भाजपा ने कोई काम नहीं किया। उसने नोटबंदी कर देश से करोड़ों लोगों खासकर गृहणियों, किसानों, श्रमिकों और व्यवसाइयों पर कहर ढा दिया था। नोटबंदी से गृहणियों के घरेलू भण्डार खाली हो गए। रातोरात नोटबंदी का निर्णय लेकर पीएम मोदी ने देश को गर्त में लाकर खड़ा कर दिया। उद्योग, कृषि बाजार, कारोबार से जुड़े लोगों पर संकट आ गया। निजी संस्थानों में काम करने वाले लाखों लोग अचानक बेरोजगार हो गए। ममता ने कहा कि नोटबंदी के समय हुई परेशानियों का हिसाब लेने का अब समय आया है। ममता ने लोगों से आह्वान किया कि पीएम मोदी की नोटबंदी के बदले चुनाव में वोटबंदी कर दें। धाॢमक ध्रुवीकरण और विभाजन की राजनीति की निन्दा करते हुए ममता ने कहा कि चुनाव के दौर में भाजपा भिन्न प्रदेशों से अपने नेताओं को लाकर राज्य के लोगों को गुमराह करने तथा धार्मिक ध्रुवीकरण के नाम पर समाज को बांट रही है। ममता के अनुसार भाजपा के नेता वसंत के कोयल की भांति बंगाल में आकर झूठे वादे कर जा रहे हैं। चुनाव बीत जाने के बाद इनका कोई अता पता तक नहीं चलेगा।

Home / Kolkata / जानिए…नोटबंदी करने वाले नरेन्द्र मोदी के खिलाफ सीएम ममता बनर्जी ने क्या कहा-

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो