गैंगस्टर ने पहले किया अफेयर कंफर्म फिर हत्या के बाद कसाई से करवाए शव के टुकड़े- टुकड़े

पश्चिम बंगाल (West Bengal) के हुगली में त्रिकोणीय प्रेम प्रसंग के कारण युवक की हत्या की पूरी साजिश बेनकाब हो रही है। पुलिस रिमांड में आरोपियों ने हत्याकांड की जो जानकारी दी है वह रोंगटे खड़े करने वाली है।

By: Paritosh Dube

Published: 29 Oct 2020, 09:14 PM IST

हुगली.
त्रिकोणीय प्रेम में चुंचूड़ा निवासी विष्णु माल की निर्मम हत्या के मामले में गुरुवार को रोंगटे खड़े कर देने वाला खुलासा हुआ। पुलिस गिरफ्त में मौजूद हत्या के मूल आरोपी गैंगस्टर विशाल दास के गुर्गो ने पुलिस को बताया कि विष्णु को अगवा करने के बाद बैधवाटी लाया गया। जहां पांच अभियुक्तों ने शराब पी । इसके बाद विष्णु के फोन से उसकी प्रेमिका को विशाल ने फोन किया। अफेयर पक्का होने के बाद कसाई की दुकान से चॉपर लाकर उसकी हत्या की गई। इसके बाद कसाई सेे बंदूक की नोक पर शव के टुकड़े टुकड़े कराए गए। जिन्हें बैग में भरकर बैधवाटी के दिल्ली रोड निर्जन स्थान पर फेंक दिया गया। पुलिस को अब तक मृतक का सिर नहीं मिला है। पुलिस ने उसके अंगों का डीएनए टेस्ट कराने का निर्णय लिया है। इधर, गुरुवार को पुलिस ने गिरफ्त में आए चारों आरोपियों के साथ घटना का पुर्ननिर्माण कराया।
-----------

गैंगस्टर ने पहले किया अफेयर कंफर्म फिर हत्या के बाद कसाई से करवाए शव के टुकड़े- टुकड़े

- पुलिस आयुक्त ने संभाला मोर्चा, आरोपी की तलाश तेज
हत्याकांड का मुख्य आरोपी हिस्ट्रीशीटर विशाल अब तक पुलिस पकड़ से बाहर है । पुलिस उसकी चप्पे चप्पे पर तलाश कर रही है। हत्याकांड में उसके सहयोगी रहे अन्य चार आरोपी पुलिस के हत्थे चढ़ चुके हैं। फरार आरोपी तलाश में चंदननगर पुलिस आयुक्त डॉ. हुमायूं कबीर सक्रिय हो गए हैं। वे गुरूवार को बैधवाटी पहुंचे। घटनास्थल और आस पास के निवासियों को अपने मोबाइल से विशाल की फ़ोटो दिखाकर उसका सुराग जानने का प्रयत्न किया। पुलिस ने आसपास के जिलों को भी उसकी तस्वीर भेजी है। उन्होंने आश्वस्त किया कि जल्द ही फरार आरोपी को ढूंढ कर कड़ी से कड़ी सजा दिलवाई जाएगी।

Paritosh Dube Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned