scriptबंगाल: पूर्व विधायक के मुंह पर कालिख पोती | west bengal: Misbehaved with former legislator | Patrika News
कोलकाता

बंगाल: पूर्व विधायक के मुंह पर कालिख पोती

पंचायत चुनाव: 5 महिला प्रत्याशियों से बदसलूकी, आरोप तृणमूल समर्थकों पर, आरामबाग के एसडीओ कार्यालय के समीप की घटना

कोलकाताApr 07, 2018 / 06:06 pm

Rabindra Rai

kolkata west bengal
हुगली

गोघाट के पूर्व फॉरवर्ड ब्लॉक विधायक विश्वनाथ कारक के मुंह पर कालिख पोतने का आरोप तृणमूल कांग्रेस समर्थकों पर लगा है। आरामबाग के एसडीओ कार्यालय के समीप शनिवार सुबह कुछ लोगों ने पांच महिला प्रत्याशियों से छेडख़ानी, गाली गलौज व मारपीट की। उनके बैग छीन कर फेंक दिए गए। इस पूरी घटना के दौरान पुलिस बल मूकदर्शक बना रहा। हुगली ग्रामीण के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक के. सेन की अगुवाई में पुलिस व रैफ के जवानों ने बल प्रयोग कर कथित तृणमूल समर्थकों को खदेड़ दिया।
पर्चे भरने के बाद घेरा

सूत्रों के मुताबिक गोघाट के सायउड़ा से सात प्रत्याशियों को लेकर विश्वनाथ कारक नामांकन के लिए आरामबाग स्थित एसडीओ कार्यालय पहुंचे। नामांकन पत्र भरने के बाद तृणमूल कांग्रेस समर्थकों ने उन्हें घेर लिया। उनकी पिटाई की और उनके मुंह में कालिख पोत दी। सात प्रत्याशियों में पांच को पकड़ कर उन्हें मारा पीटा और उनके बैग छीनकर फेंक दिए।
चुनाव में क्या होगा- पूर्व विधायक

इस घटना को देखकर पूर्व विधायक दंग रह गए। उनका कहना है कि एसडीओ कार्यालय के समक्ष अगर इस तरह की घटना हो सकती है तो चुनाव में क्या होगा? इसी से अंदाजा लगाया जा सकता है। उन्होंने स्वीकार किया कि अगर अतिरिक्त पुलिस अधिकारी नहीं पहुंचते तो शायद उनका घर लौटना मुश्किल होता।
कालियागंज में तृणमूल नेता के घर पर पथराव

उत्तर दिनाजपुर जिले के कालियांगज इलाके में कुछ अपराधियों ने शुक्रवार शाम तृणमूल कांग्रेस के जिला परिषद प्रत्याशी असीम घोष के घर पर पथराव किया। इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। घटना के संबंध में पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। घोष का आरोप है कि भाजपा समर्थकों ने उनके घर पर पथराव किया है। हालांकि स्थानीय भाजपा इकाई ने आरोप को झूठा बताया है। घटना को लेकर इलाके में तनाव का माहौल है। पुलिस स्थिति पर नजर रख रही है। खबर लिखे जाने तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई थी। शुक्रवार को नामांकन के दौरान बीडीओ कार्यालय में भाजपा और तृणमूल समर्थकों के बीच मारपीट हुई थी।
(कार्यालय संवाददाता)

Home / Kolkata / बंगाल: पूर्व विधायक के मुंह पर कालिख पोती

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो