scriptबंगाल में फिर तेज हुआ रक्तरंजित राजनीति का दौर | West Bengal: violent political clashes intensified | Patrika News
कोलकाता

बंगाल में फिर तेज हुआ रक्तरंजित राजनीति का दौर

पश्चिम बंगाल (West Bengal) में एक बार फिर राजनीतिक हिंसा तेज हो गई है। बीते २४ घंटों के दौरान राज्य के कई इलाकों में तृणमूल कांग्रेस और भाजपा के समर्थकों में भिड़ंत की खबर है। बैरकपुर के भाजपा सांसद की गाड़ी पर हमले का भी आरोप सामने आया है।

कोलकाताJul 05, 2020 / 11:56 pm

Paritosh Dube

बंगाल में फिर तेज हुआ रक्तरंजित राजनीति का दौर

पीएम मोदी को सीएम भूपेश ने लिखा पत्र,सशर्त जिम संचालन की मांगी अनुमति,पीएम मोदी को सीएम भूपेश ने लिखा पत्र,सशर्त जिम संचालन की मांगी अनुमति,बंगाल में फिर तेज हुआ रक्तरंजित राजनीति का दौर

कोलकाता. पश्चिम बंगाल में एक बार फिर रक्तरंजित राजनीति का दौर शुरू हो गया है। बीते 24घंटों के दौरान राज्य में कई जगहों पर सत्तापक्ष और विपक्ष के कार्यकर्ताओं के बीच हिंसक झड़प की खबरें आ रही हैं। रविवार को हावड़ा के बागनान में हुई गोलीबारी में तृणमूल कांग्रेस के दो समर्थकों के घायल होने की खबर है वहीं बैरकपुर के भाजपा सांसद अर्जुन सिंह के वाहन में तोडफ़ोड़ का मामला सामने आया है।
भाजपा सांसद हालीशहर में पार्टी के एक कार्यक्रम में गए हुए थे। जहां उनके वाहन को निशाना बनाया गया। इलाके में तनाव को देखते हुए बड़ी संख्या में पुलिसबल तैनात किया गया है।
अर्जुन सिंह ने तोडफ़ोड़ के लिए तृणमूल कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराया है। वहीं तृणमूल कांग्रेस ने इसे भाजपा की गुटबाजी का परिणाम बताया है।
——————–

https://twitter.com/BJP4Bengal?ref_src=twsrc%5Etfw
खानाकुल में तृणमूल नेता के घर बमबाजी
जिले के आरामबाग महकमा के खानाकुल गायना इलाके में खानाकुल- 1 नंबर पंचायत समिति के सदस्य के घर बमबाजी का आरोप सामने आया है। स्थानीय सूत्रों के अनुसार शनिवार की देर रात मिंटू पाल के घर को निशाना बनाकर कई बम फेंके गए। इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है । बमबाजी के बाद इलाके में दहशत का माहौल कायम है। घटना की सूचना पुलिस को दी गई है।
——————-
केशपुर में भाजपा कार्यालय में तोडफ़ोड़
केशपुर के आनंदपुर थाना के तुषखाली गांव में भाजपा कार्यालय में तोडफ़ोड की घटना घटी। भाजपा ने तोडफ़ोड़ का आरोप तृणमूल समर्थकों पर लगाया है। स्थानीय भाजपा नेता अंतरा भट्टाचार्य ने कहा कि इलाके में बढ़ रहे भाजपा के जनाधार देखकर तृणमूल कांग्रेस घबरा गई है। इसलिए इलाके को अशांत करने और दहशत फैलाने के लिए तृणमूल समर्थकों ने भाजपा कार्यालय में तोडफ़ोड की।
तृणमूल के जिला अध्यक्ष अजित माइती ने कहा कि भाजपा कार्यालय में हुई तोडफ़ोड़ की घटना में तृणमूल समर्थक का हाथ नही है। भाजपा राजनीतिक लाभ के लिए तृणमूल को बदनाम करना चाहती है। तोडफ़ोड भाजपा की आपसी गुटबाजी का नतीजा है। घटना के बाद इलाके में तनाव व्याप्त है। इलाके में पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो