scriptWest Bengal:ममता बनर्जी ने क्यों लिखा पीएम मोदी को पत्र… | West Bengal: Why Mamata Banerjee wrote a letter to PM Modi | Patrika News
कोलकाता

West Bengal:ममता बनर्जी ने क्यों लिखा पीएम मोदी को पत्र…

राज्य सचिवालय में संवाददाताओं को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी ने बताया…

कोलकाताJun 25, 2021 / 12:07 am

Ashutosh Kumar Singh

West Bengal:ममता बनर्जी ने  क्यों लिखा पीएम मोदी को पत्र

West Bengal:ममता बनर्जी ने क्यों लिखा पीएम मोदी को पत्र

कोलकाता

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने को-वैक्सीन को विश्व स्वाथ्य संगठन ( डब्ल्यूएचओ) से मान्यता दिलाने की मांग करते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को पत्र लिखा है। गुरुवार को राज्य सचिवालय में संवाददाताओं को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी ने इसकी जानकारी दी। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री को-वैक्सीन को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर मान्यता दिलाएं, ताकि विदेश जाने वाले छात्रों को राहत मिल सके। उन्होंने कहा कि केन्द्र सरकार को इस ओऱ शीघ्र ध्यान देना चाहिए।
ममता बनर्जी ने कहा कि को-वैक्सीन के सर्टिफकेट दिखाने वाले छात्रों और व्यवसायियों को परेशानी हो रही है। इस संबंध में केन्द्र सरकार पहल करे। बहुत लोगों को को-वैक्सीन दी गई है। या तो केन्द्र सरकार को-वैक्सीन को अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर मान्यता दिलाए या फिर उन लोगों के लिए कोई वैक्लिपिक व्यवस्था करे।
उल्लेखनीय है कि बुधवार को ही ममता बनर्जी ने को-वैक्सीन की वैधता पर उठाया सवाल उठाया था और इस बाबत प्रधानमंत्री को पत्र लिखने की बाात कही थीं।

Home / Kolkata / West Bengal:ममता बनर्जी ने क्यों लिखा पीएम मोदी को पत्र…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो