scriptटिक टॉक पर बैन पर क्या बोली बंगाल की ये खूबसूत सांसद | What did these beautiful MPs of Bengal say on the ban on ticktok app | Patrika News
कोलकाता

टिक टॉक पर बैन पर क्या बोली बंगाल की ये खूबसूत सांसद

तृणमूल कांग्रेस की बहुचर्चित सांसद और अभिनेत्री नुसरत जहां ने टिक टॉक सहित चीन के 59 मोबाइल एप्लीकेशन पर भारत सरकार की ओर से प्रतिबंध लगाए जाने को..

कोलकाताJul 02, 2020 / 12:53 am

Ashutosh Kumar Singh

टिक टॉक पर बैन पर क्या बोल दी बंगाल की ये खूबसूत सांसद

टिक टॉक पर बैन पर क्या बोल दी बंगाल की ये खूबसूत सांसद

कोलकाता

तृणमूल कांग्रेस की बहुचर्चित सांसद और अभिनेत्री नुसरत जहां ने टिक टॉक सहित चीन के 59 मोबाइल एप्लीकेशन पर भारत सरकार की ओर से प्रतिबंध लगाए जाने को आवेश में लिया गया फैसला करार दिया है। उन्होंने केंद्र के इस फैसले की तुलना नोटबंदी से की है और दावा किया है कि इससे लोग प्रताड़ित होंगे। बुधवार को कोलकाता के इस्कॉन मंदिर परिसर के बाहर मीडिया से बात करते हुए नुसरत जहां ने कहा कि जिस तरह से नोटबंदी आवेश में लिया गया फैसला था और उससे देशभर के लोग परेशान हुए थे, उसी तरह से केंद्र सरकार ने टिक टॉक जैसे मनोरंजक ऐप पर बैन लगा कर लोगों को परेशानी में डाला है। हालांकि उन्होंने कहा कि अगर यह राष्ट्रीय सुरक्षा से जुड़ा है तो निश्चित तौर पर बैन लगना चाहिए और मुझे व्यक्तिगत तौर पर इससे कोई परेशानी नहीं है लेकिन?ट जो लोग इस से जुड़े रहे हैं, वे परेशान होंगे। सरकार को बताना चाहिए कि इसके लिए आगे की योजना क्या है?
उल्लेखनीय है कि इसके पहले मुख्यमंत्री ममता बनर्जी मोबाइल एप्लीकेशन को बैन करने के केंद्र के फैसले का समर्थन कर चुकी हैं और कहा है कि केवल मोबाइल एप्लीकेशन बैन करने से नहीं होगा बल्कि चीन को मुंहतोड़ जवाब भी देना होगा।

Home / Kolkata / टिक टॉक पर बैन पर क्या बोली बंगाल की ये खूबसूत सांसद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो