scriptममता बनर्जी पर क्यों भड़के असदुद्दीन ओवैसी? | Why Asaduddin Owaisi furious over West Bengal Cm Mamta Banerjee? | Patrika News
कोलकाता

ममता बनर्जी पर क्यों भड़के असदुद्दीन ओवैसी?

कहा , दीदी डर गई है। उनका बयान यह संदेश दे रहा है कि…

कोलकाताNov 19, 2019 / 04:51 pm

Ashutosh Kumar Singh

ममता बनर्जी और ओवैसी (फाइल फोटो)

ममता बनर्जी और ओवैसी (फाइल फोटो)

कोलकाता
AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (West Bengal Cm Mamta Banerjee) के बयान का करारा जवाब देते हुए कहा कि दीदी डर गई है। उनका बयान यह संदेश दे रहा है कि ओवैसी की पार्टी पश्चिम बंगाल में एक जबरदस्त ताकत बन गई है। इस तरह की टिप्पणी करके ममता बनर्जी अपने डर और हताशा का प्रदर्शन कर रही हैं। ओवैसी ने कहा कि हर कोई आज मुझे टारगेट कर रहा है, घर में मुर्गी अंडा ना दे तो हम जिम्मेदार, भैंस दूध ना दे तो भी ओवैसी जिम्मेदार। ममता बनर्जी पर कटाक्ष करते हुए ओवैसी ने कहा कि ममता बनर्जी की जुबान पर मेरा नाम आया, इसके लिए मैं थैंक्यू कहना चाहूंगा। ममता दीदी को अब समझना होगा कि मुसलमान अब बदल चुके हैं। इफ्तार पार्टी करके, सिरपर टोपी लगाके कोई सोचता हैं कि मुसलमान खुश हो जाएंगे, तो अब ऐसा नहीं चलेगा। मुझे संविधान पर विश्वास है, मैं संवैधानिक लड़ाई जारी रखूंगा.
ममता बनर्जी ने मंगलवार को कूचबिहार में कहा था कि जैसे हिंदुओं में चरमपंथी हैं, वैसे अल्पसंख्यकों में भी अतिवाद सामने आ रहा है। आम जनता को ***** बनाने की साजिश हो रही है, इसलिए जनता को सावधान रहने की जरुरत है। कुछ नेता लोगों में बंटवारा पैदा कर रहे हैं और एक पार्टी इसको बढ़ावा दे रही है। ये लोग हैदराबाद से आते हैं और इस इलाके में रैलियां करते हैं। ये लोग अल्पसंख्यकों की सुरक्षा का दावा करते हैं। इस तरह की ताकतों के बहकावे में ना आएं। मैं हिंदू लोगों से भी अपील करती हूं कि वह हिंदू कट्टरपंथी ताकतों के भी बहकावे में ना आएं।
ममता बनर्जी के इस बयान पर असदुद्दीन ओवैसी भड़क गए है। ओवैसी ने कहा कि बंगाल के मुसलमानों का मानव विकास सूचकांक में सबसे खराब हालत है। अगर दीदी हैदराबाद में रहने वाले मुट्ठी भर लोगों से परेशान हैं तो वो ये बताएं कि लोकसभा सीट में भाजपा ने कैसे 42 में से 18 सीटें जीत ली।

Home / Kolkata / ममता बनर्जी पर क्यों भड़के असदुद्दीन ओवैसी?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो