कोलकाता: युवक ने बीच सडक़ जबरन भर दी युवती की मांग

  • शाम के लगभग 7:30 बज रहे थे। युवती तेज कदमों से चलती हुई बस स्टॉप पहुंची। उसके पीछे एक युवक भी था। बस स्टॉप के नजदीक युवक ने ओवरटेक कर उसका रास्ता रोक लिया। बस स्टॉप पर कढ़े लोग अभी कुछ समझते इससे पहले ही युवक ने जेब में सिंदूर की डिब्बी निकाली और...

 

कोलकाता

कोलकाता के ‘आईटी हब’ के नाम से मशहूर से सटे साल्टलेक सेक्टर-5 इलाके के लोग शनिवार शाम उस समय दंग रहे जब एक युवक ने फिल्मी अंदाज में बीच सडक़ पर जबरन एक युवती की मांग में सिंदूर भर दिया। शाम के लगभग 7:30 बज रहे थे। एक बस स्टॉप पर बड़ी संख्या में लोग बस के इंतजार में खड़े थे। एक युवती तेज कदमों से चलती हुई बस स्टॉप पहुंची। उसके पीछे एक युवक भी था। बस स्टॉप के नजदीक युवक ने ओवरटेक कर उसका रोक लिया। बस स्टॉप पर कढ़े लोग अभी कुछ समझते इससे पहले ही युवक ने जेब में सिंदूर की डिब्बी निकाली और युवती की मांग भर दी। युवती ने विरोध कियो तो युवक उसे गाली-गलौज करने के साथ तरह-तरह की धमकियां देने लगा। युवती चीख-चीख कर रोने लगी। युवती के साथ सरेआम ज्यादती देख लोग भडक़ उठे। लोगों ने उक्त युवक को पकड़ लिया। फिर पुलिस को सूचना दी। युवती ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। इसके बाद इलेक्ट्रॉनिक थाने की पुलिस ने उक्त युवक को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार युवक का नाम रणधीर वर्मा है। पुलिस के अनुसार उसने गुनाह कबूल लिया है।

-----

कॉल सेन्टर से घर लौट रही थी युवती

पुलिस के अनुसार ज्यादती की शिकार हुई युवती साल्टलेक सेक्टर-५ स्थित एक कॉल सेन्टर में काम करती है। ऑफिस से घर लौटते समय उसके साथ उक्त वारदात हुई। आरोपी युवक भी उसके साथ काम करता था। दोनों एक-दूसरे के परिचित हैं। विस्तृत जांच जारी है।

-----

एक तरफा प्यार में पागल था युवक

पुलिस के अनुसार प्राथमिक जांच में पता चला है कि युवक एक तरफा प्यार में पागल था। ऑफिस में दोनों आसपास की सीट पर बैठते थे। दोनों में अक्सर बातचीत होती थी। युवती उसके साथ हंस-हंस कर बातचीत करती थी। इसको वह प्यार समझ बैठा था। युवती इससे अनजान थी।

-----

प्यार करना गुनाह नहीं

गिरफ्तार युवक रणधीर वर्मा ने पुलिस के समक्ष गुनाह कबूल लिया, लेकिन उसकी नजर में उसने कुछ गलत नहीं किया है। पुलिस के समक्ष रणधीर ने कहा कि प्यार करना कोई गुनाह नहीं है। वह युवती से प्यार करता है। इसलिए उसके शादी की।

Show More
Ashutosh Kumar Singh
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned