scriptनक्सलियों का उत्पात: सड़क निर्माण में लगे 17 वाहनों को फूंका, देखिए वीडियो | 17 Vehicles burnt in road construction by Naxalites in Kondagaon | Patrika News
कोंडागांव

नक्सलियों का उत्पात: सड़क निर्माण में लगे 17 वाहनों को फूंका, देखिए वीडियो

– केशकाल इलाके में फैली दहशत : मजदूरों को दो घंटे तक बनाया बंधक- महिला माओवादी सहित दर्जनभर सशस्त्र -वर्दीधारियों ने बोला धावा

कोंडागांवMar 25, 2021 / 08:38 pm

Ashish Gupta

kondagaon_naxal_news.jpg
केशकाल. नक्सलियों ने गुरुवार शाम कोंडागांव जिले के केशकाल तहसील के कुएंमारी इलाके में पीएमजीएसवाई के सड़क निर्माण में लगे 17 वाहनों फूंक दिया। इस दौरान कुछ मजदूरों की पिटाई भी किए जाने की खबर है।
इस घटना से क्षेत्र में दहशत का माहौल बन गया है। बता दें कि इन दिनों नक्सली टीसीओसी (टैक्टिकल काउंटर ऑफेंसिव कंपैन) चला रहे है। इस दौरान वे हिंसक वारदातों को अंजाम देते हैं।

यह भी पढ़ें: नामी होटल में दंपती को परोस दिया ऐसा खाना, देखते ही उल्टी करने लगी पत्नी

सूत्रों के मुताबिक नक्सलियों की संख्या 12 थी जिसमे कुछ महिलाएं भी शामिल थीं। वे अपने हथियार बोरे में भरकर लाए थे। पीएमजीएसवाई के सड़क निर्माण में दो दर्जन से ज्यादा मजदूर लगे थे, इनमें से कुछ नक्सलियों के चंगुल से भागने में कामयाब हो गए।
लगभग 15 मजदूरों को नक्सलियों को अपने जाने तक वही बैठाए रखा था। बाद में उन्हें छोड़ दिया गया। केशकाल के एसडीओपी अमित पटेल ने बताया कि वारदात के बाद ठेकेदार राजेन्द्र सिंह सुपरवाइजर और मजदूर थाने पहुंचकर घटना की जानकारी पुलिस को दी।

यह भी पढ़ें: इस विश्वविद्यालय की परीक्षा को लेकर वायरल हुआ फर्जी पत्र, जानिए क्या है हकीकत

यह वाहन फूंके गए
फूंके गए वाहनों में 2 पोकलेन, 6 हाइवा, 7 ट्रैक्टर, 1 वाईब्रो, 1 शिफ्टर शामिल है।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x806qs5

Home / Kondagaon / नक्सलियों का उत्पात: सड़क निर्माण में लगे 17 वाहनों को फूंका, देखिए वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो