बैनर टांग नक्सलियों ने की सड़क निर्माण करवा रहे ठेकेदार को भगाने की अपील

बैनर टांग नक्सलियों ने की सड़क निर्माण करवा रहे ठेकेदार को भगाने की अपील

Deepak Sahu | Updated: 04 Jun 2019, 08:09:01 PM (IST) Kondagaon, Kondagaon, Chhattisgarh, India

नक्सलियों (Naxalite) ने मंगलवार को बडी संख्या में पर्चा फेका और बैनर बांध सर्व आदिवासी समाज (Tribal Society) के लोगों को संगठित होकर आगे आने की अपील की हैं

कोंडागांव. कमजोर पड़ रहे नक्सली (Naxalite) आये दिन नए नए हथकंडे अपना रहे है। इस बार उन्होंने मर्दापाल इलाके के कडेनार में पूर्व बस्तर डिविजन कमेटी भाकपा (CPI) के नाम से मंगलवार को बडी संख्या में पर्चा फेका और बैनर बांध सर्व आदिवासी समाज के लोगों को संगठित होकर आगे आने की अपील की हैं।

बैनर में सुप्रीमकोर्ट के फैसले क विरोध करने सही जनवादी हक अधिकार व आत्मसम्मान के लिए लड़ने की बातों लिखी गयी हैं। तो वही पल्ली से बारसूर तब बन रहे सड़क निर्माण का विरोध करते हुए फेंके गए पर्चे में लिखा है कि सड़क निर्माण कार्य में गैर जिम्मेदार पुलिस प्रशासन मजदूरों को गुमराह कर काम करवा रही है । सड़क का निर्माण साम्राज्यवाद-सामंतवाद, दलाल, नौकरशाही, पूंजीपतियों को मालामाल करने के लिए किया जा रहा हैं इसलिए इसका विरोध करो और सड़क निर्माण में लगे ठेकेदारों को मार भगाओं।

नक्सली हमेशा से इलाके में सड़क निर्माण का विरोध करते आए हैं। हांलाकि इस संबंध में एएसपी अंनत कुमार साहू ने जानकारी नहीं होने की बात कही हैं।

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned